इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर निकले केएल राहुल, खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया से हैं बाहर

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और अथिया शेट्टी को डिनर डेट पर साथ देखने के बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशन की चर्चा तेज हो गई है।

By सुमित राय | Published: October 5, 2019 01:52 PM2019-10-05T13:52:23+5:302019-10-05T13:52:23+5:30

KL Rahul steps out with Athiya Shetty for a dinner date, pic goes viral on Social media | इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर निकले केएल राहुल, खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया से हैं बाहर

केएल राहुल को अथिया शेट्टी को डिनर डेट पर देखा गया है।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी को एक बार फिर साथ में देखा गया है।केएल राहुल और अथिया शेट्टी लगातार एक-दूसरे के साथ रिलेशन को लेकर इनकार करते रहे हैं।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी लगातार एक-दूसरे के साथ रिलेशन को लेकर इनकार करते रहे हैं, लेकिन दोनों को एक बार फिर दोनों साथ में देखा गया है। राहुल और अथिया को मुंबई में एक साथ डिनर डेट पर देखा गया है।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी को डिनर डेट पर साथ देखने के बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशन की चर्चा तेज हो गई है और यह कहा जाने लगा है कि दोनों-एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

डिनर डेट की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें अथिया शेट्टी और केएल राहुल साथ दिखाई दे रहे हैं। अथिया ब्लैक ब्लेजर और वाइट क्रॉप टॉप में काफी खूबसूरत नजर आ रही है, जबकि केएल राहुल वाइट टीशर्ट और डेनिम जैकेट दिख रहे हैं।


केएल राहुल और अथिया शेट्टी के डिनर में बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली और आकांक्षा रंजन भी पहुंचे। इसके बाद अथिया और राहुल को एक ही कार में जाते देखा गया। यह पहला मौका नहीं है जब दोनों को एक साथ देखा गया है। हालांकि दोनों ने एक दूसरे को डेट करने की खबरों से इनकार कर दिया था।

बता दें कि केएल राहुल खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनकी जगह पर रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग का मौका दिया गया है। केएल राहुल ने अब तक 36 टेस्ट मैचों में 34.58 की औसत से 2006 रन, 23 वनडे मैचों में 39.11 की औसत से 704 रन और 28 टी20 मैचों में 42.8 की औसत से 899 रन बनाए हैं।

Open in app