वीडियो: केएल राहुल का खुलासा, कहा- 'कई लोग सोचते हैं कि मैं हार्दिक पंड्या को डेट कर रहा हूं'

ऐडिलेड और पर्थ टेस्ट में केएल राहुल चार पारियों में केवल 48 रन बनाने में कामयाब रहे। राहुल ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच खेले हैं।

By विनीत कुमार | Published: December 31, 2018 7:24 PM

Open in App

केएल राहुल भले ही इंग्लैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बहुत प्रभाव छोड़ने में कामयाब नहीं हुए हैं लेकिन अब वे हार्दिक पंड्या के साथ एक टीवी शो के कारण चर्चा में हैं। पंड्या भी एशिया कप में लगी चोट के कारण पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम से बाहर हैं। बहरहाल, दोनों अब टीवी पर आने वाले लोकप्रिय शो 'कॉफी विद करण' में नजर आएंगे।

शो के एक प्रोमो में केएल राहुल एक दिलचस्प खुलासा करते नजर आ रहे हैं। राहुल बताते हैं कि किस तरह कुछ लोग ये समझने लगे थे कि वे हार्दिक पंड्या को डेट कर रहे हैं। हार्दिक भी इस पर जवाब देते हैं, 'ये दोनों अच्छे दिखने वाले लड़के एक साथ क्या कर रहे हैं?...भाई हम ढूंढ़ने के लिए हैं...कोई नहीं मिल रहा तभी साथ में हैं।' 

बता दें कि ऐडिलेड और पर्थ टेस्ट में खेलते हुए राहुल चार पारियों में केवल 48 रन बनाने में कामयाब रहे। राहुल ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच खेले हैं और 35.77 की औसत से 1896 रन बनाये हैं। इस फॉर्मेट में उनका उच्चतम स्कोर 199 रन है। दूसरी ओर चोट से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम में शामिल किया गया है। 25 साल के पंड्या ने भारत के लिए 11 टेस्ट, 42 वनडे और 35 टी20 मैच खेले हैं।

टॅग्स :केएल राहुलहार्दिक पंड्याकॉफ़ी विद करणभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या