IND vs ENG Live Score: इंग्लैंड को लग सकता है झटका, दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं करेगा दिग्गज खिलाड़ी, दाएं हाथ की छोटी अंगुली में चोट

IND vs ENG Live Score, 2nd Test Day 3: भारत की दूसरी पारी के 18वें ओवर के दौरान चोट लगी जब उन्होंने स्लिप में शुभमन गिल के बल्ले से लगकर आई गेंद को लपकने की कोशिश की।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 4, 2024 03:32 PM2024-02-04T15:32:58+5:302024-02-04T15:36:02+5:30

IND vs ENG Live Score, 2nd Test Day 3 Joe Root forced leave field due injury little finger right hand third day second cricket Test against India | IND vs ENG Live Score: इंग्लैंड को लग सकता है झटका, दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं करेगा दिग्गज खिलाड़ी, दाएं हाथ की छोटी अंगुली में चोट

file photo

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के पूर्व कप्तान की अंगुली पर गेंद लगी और फिर बाउंड्री के लिए चली गई।स्लिप में कैच लेने का प्रयास करते हुए जो रूट के दाएं हाथ की छोटी उंगली पर चोट लगी।हैदराबाद टेस्ट में वह 29 और दो रन जबकि यहां पहली पारी में सिर्फ पांच रन बना पाए।

IND vs ENG Live Score, 2nd Test Day 3: इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट को रविवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन सुबह के सत्र में दाएं हाथ की छोटी अंगुली में चोट लगने के कारण मैदान से बाहर जाने को बाध्य होना पड़ा। रूट को भारत की दूसरी पारी के 18वें ओवर के दौरान चोट लगी जब उन्होंने स्लिप में शुभमन गिल के बल्ले से लगकर आई गेंद को लपकने की कोशिश की। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की अंगुली पर गेंद लगी और फिर बाउंड्री के लिए चली गई।

इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने एक अपडेट में कहा, ‘‘तीसरे दिन के पहले सत्र में स्लिप में कैच लेने का प्रयास करते हुए जो रूट के दाएं हाथ की छोटी उंगली पर चोट लगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इंग्लैंड की मेडिकल टीम उनका इलाज कर रही है और अंगुली पर बर्फ लगा रही है जिसके कारण वह मैदान से बाहर रहेंगे।

इस समय नहीं पता कि वह कब मैदान पर वापस लौटेंगे।’’ रूट श्रृंखला में अधिक रन नहीं बना पाए हैं लेकिन हैदराबाद में पहले टेस्ट में उन्होंने दो पारियों में 79 रन देकर चार और 41 रन देकर एक विकेट लिया था। हैदराबाद टेस्ट में वह 29 और दो रन जबकि यहां पहली पारी में सिर्फ पांच रन बना पाए।

Open in app