टी20 विश्वकप 2022: केएल राहुल को लेकर गौतम ने की बड़ी 'गंभीर' भविष्यवाणी, कहा- "इस विश्वकप को....."

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने राहुल का समर्थन किया और कहा कि एक खराब पारी उन्हें एक बुरा खिलाड़ी नहीं सकती है। गंभीर ने यह भी कहा कि राहुल हमेशा फॉर्म में थे। 

By रुस्तम राणा | Published: November 4, 2022 02:53 PM2022-11-04T14:53:44+5:302022-11-04T14:54:53+5:30

KL Rahul is probably going to light up this T20 World Cup, says Gautam Gambhir | टी20 विश्वकप 2022: केएल राहुल को लेकर गौतम ने की बड़ी 'गंभीर' भविष्यवाणी, कहा- "इस विश्वकप को....."

टी20 विश्वकप 2022: केएल राहुल को लेकर गौतम ने की बड़ी 'गंभीर' भविष्यवाणी, कहा- "इस विश्वकप को....."

Next
Highlightsगंभीर ने कहा, फॉर्म में वापस आने के बाद केएल राहुल टूर्नामेंट के मौजूदा संस्करण को रोशन करेंगेभारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने केएल राहुल का किया समर्थनकहा - एक खराब पारी आपको एक बुरा खिलाड़ी नहीं बनाती है

ICC T20 World Cup: भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बड़ी भविष्यवाणी की है। गौतम गंभीर ने एक इंटरव्यू में कहा कि केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक के साथ फॉर्म में वापस आने के बाद टूर्नामेंट के मौजूदा संस्करण को रोशन करेंगे। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने राहुल का समर्थन किया और कहा कि एक खराब पारी उन्हें एक बुरा खिलाड़ी नहीं सकती है। गंभीर ने यह भी कहा कि राहुल हमेशा फॉर्म में थे। 

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स शो, क्रिकेट लाइव’ पर कहा कि जब उन्होंने ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (अभ्यास मैच में) अर्धशतक बनाया, तो हर कोई पागल हो रहा था। वह शायद इस विश्व कप में आग लगाने वाले हैं। एक खराब पारी आपको एक बुरा खिलाड़ी नहीं बनाती है और न ही यह आपको एक महान खिलाड़ी बनाती है। आपको शायद अधिक संतुलित होने की आवश्यकता है। आपको उन्हें समय देना होगा और फिर उस एक शॉट ओवर पॉइंट ने शायद सब कुछ बदल दिया।”

गंभीर ने कहा, वह वापस फॉर्म में है, और वह हमेशा फॉर्म में थे। हां, ऐसे समय होते हैं जब आप योगदान देना चाहते हैं, आप जानते हैं कि यह विश्व कप है और पूरी दुनिया आपको देख रही है और अगर आपने अच्छी शुरुआत नहीं की है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक खराब खिलाड़ी हैं।”

केएल राहुल ने टी 20विश्व कप 2022 के पहले तीन मैच के दौरान बल्लेबाजी में संघर्ष करते हुए नजर आए थे। उन्होंने दोहरे अंकों का आंकड़ा पार नहीं किया। हालाँकि, 30 वर्षीय बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ अच्छी लय में दिखे और उन्होंने एक महत्वपूर्ण अर्धशतक बनाया जिससे कि भारत को एक बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिली। इस मुकाबले में उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए।

Open in app