कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए धोनी को पसंदीदा भारतीय विकेटकीपर के रूप में चुना, जानिए दूसरे नंबर पर किसे रखा

Kamran Akmal: पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने पसंदीदा भारतीय विकेटकीपर के रूप में एमएस धोनी को चुना है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 13, 2020 11:49 AM

Open in App
ठळक मुद्देकामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय विकेटकीपर के लिए पहली पसंद के रूप में धोनी को चुनाकामरान अकमल ने विराट कोहली और बाबर आजम दोनों को ही सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज करार दिया

भले ही भारतीय क्रिेकेट टीम को अभी अगले कुछ महीनों तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहना है, क्योंकि उसके श्रीलंका और जिम्बाब्वे के दौरा रद्द हो गए हैं, लेकिन इससे फैंस का टी20 वर्ल्ड कप को लेकर टीम चयन को लेकर चर्चा का दौर थमा नहीं है। 

एक सवाल के जवाब में पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को ध्यान में रखते हुए एमएस धोनी को विकेटकीपर के रूप में अपनी पहली पसंद के रूप में चुना।  

कामरान ने बताई टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय विकेटकीपर के रूप में अपनी पहली पसंद

कोरोना लॉकडाउन के दौरान कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। दिग्गज पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान ने ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सत्र का आयोजन किया। इस दौरान कामरान से आगामी टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर को लेकर एक सवाल पूछा गया।

उनसे पूछा गया, 'कामरान अकमल आपके हिसाब से 2020 टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय विकेटकीपर कौन होना चाहिए?'

टीम इंडिया सीमित ओवर क्रिकेट में विकेटकीपिंग के लिए केएल राहुल को पहली पसंद के रूप में देखती है जबकि ऋषभ पंत का दूसरा नंबर है। लेकिन कामराम अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय विकेटकीपर के रूप में अपनी पहली पसंद के रू में एमएस धोनी को चुना जबकि दूसरे नंबर पर उन्होंने केएल राहुल को रखा।

कामरान से कई अन्य सवाल भी पूछे गए, जैसे विराट कोहली और बाबर आजम में से बेस्ट बल्लेबाज कौन हैं और उनके पसंदीदा ऑलराउंडर कौन हैं। 

कामरान ने कोहली और आजम दोनों को ही 'बेस्ट' बल्लेबाज करार दिया जबकि अब्दुल्ल रज्जाक और जैक कैलिस को अपने पसंदीदा ऑलराउंडर चुने।

टॅग्स :कामरान अकमलएमएस धोनीआईसीसी टी20 वर्ल्ड कपकेएल राहुल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या