NZ vs Eng: इस बल्लेबाज को खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड ने किया था टीम से बाहर, अब चोटिल खिलाड़ी की जगह मिला मौका

इंग्लैंड टीम के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह 30 वर्षीय खिलाड़ी रविवार को ऑकलैंड में होने वाले पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद भी टीम के साथ न्यूजीलैंड में रहेगा।

By भाषा | Published: November 08, 2019 11:09 AM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड ने जॉनी बेयरस्टो को चोटिल जो डेनली के ‘कवर’ के तौर पर टीम में शामिल किया है।विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अब तक 69 टेस्ट मैच खेले हैं।

वेलिंगटन, आठ नवंबर। इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस महीने के आखिर में होने वाले दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए जॉनी बेयरस्टो को चोटिल जो डेनली के ‘कवर’ के तौर पर टीम में शामिल किया है। विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरस्टो ने अब तक 69 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्हें मूल टीम में नहीं चुना गया था, हालांकि वह टी20 टीम का हिस्सा हैं और इसलिए अभी न्यूजीलैंड में हैं।

जॉनी बेयरस्टो को पहले टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर कप्तान जो रूट ने कहा था कि एशेज सीरीज के दौरान निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से बेयरस्टो को आगामी टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया है। हालांकि विश्व कप के दौरान बेयरस्टो का प्रदर्शन शानदार रहा था।

इंग्लैंड टीम के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह 30 वर्षीय खिलाड़ी रविवार को ऑकलैंड में होने वाले पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद भी टीम के साथ न्यूजीलैंड में रहेगा। डेनली दो सप्ताह पहले दाएं टखने में चोट के बाद नहीं खेल पाए हैं। उन्होंने हालांकि गुरुवार को नेट्स पर अभ्यास किया।

प्रवक्ता ने कहा कि टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि वह अगले सप्ताह न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में खेलने के लिये फिट हो जाएंगे। पहला टेस्ट मैच टारूंगा में 21 नवंबर से शुरू होगा।

इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस प्रकार है : जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जॉक क्रॉले, सैम कुरेन, जो डेनली, जैक लीच, साकिब महमूद, मैथ्यू पार्किंसन, ओली पोप, डोमिनिक सिबली, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स।

टॅग्स :जॉनी बेयरस्टोइंग्लैंड क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या