सुरेश रैना ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए शेयर किया भावुक संदेश, लिखा, 'सच की जीत होगी'

Suresh Raina, Sushant Singh Rajput: हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम एक भावुक संदेश शेयर किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 22, 2020 3:21 PM

Open in App
ठळक मुद्देसुरेश रैना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया हैसुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को अपने आवास पर निधन हो गया था

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर किया है। सुशांत का 14 जून को अपने आवास पर निधन हो गया था। 

रैना ने ट्विटर पर सुशांत के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें ये दोनों हंसते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सुशांत लाल रंग की कैप और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं, उनकी ये हेयरस्टाइल बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी ही नजर आ रही है।

रैना ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत के नाम एक भावुक पोस्ट

रैना ने ट्वीट किया, 'ये अब भी चोट पहुंचाता है मेरे भाई लेकिन मैं जानता हूं कि सच की जीत होगी।' उन्होंने इसके साथ ही सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए #JusticeforSushantSingRajput हैशटैग लगाया है।

रैना ने 15 अगस्त को एमएस धोनी के थोड़ी देर बाद ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उस समय ये बाएं हाथ का बल्लेबाज एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स के छह दिन के कैंप के लिए चेन्नई में था।

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए धोनी, रैना और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी शुक्रवार को यूएई पहुंच गए।

राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें जहां गुरुवार को ही यूएई पहुंच गई थीं, तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीमें शुक्रवार को यूएई पहुंची। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को यूएई पहुंचेगी। 

आईपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा, जिसमें मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।

टॅग्स :सुरेश रैनासुशांत सिंह राजपूत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या