MI vs RCB: ईशान किशन ने 23 गेंदों में ठोका अर्धशतक, वानखेड़े स्टेडियम में हुई छक्कों और चौकों की बारिश

Ishan Kishan Half Century in 23 balls: मुंबई इंडियंस की तरफ से ईशान किशन ने तूफानी पारी खेलते हुए मात्र 23 गेंदो में फिफ्टी रन की शानदार पारी खेली।

By संदीप दाहिमा | Published: April 12, 2024 12:12 AM

Open in App
ठळक मुद्देMI vs RCB: ईशान किशन ने 23 गेंदों में ठोका अर्धशतकमुंबई की आईपीएल 2024 में दूसरी जीतIshan Kishan Half Century: ईशान किशन ने 23 गेंदों में खेली ताबड़तोड़ पारी लगाई फिफ्टी

Ishan Kishan Half Century in 23 balls: मुंबई इंडियंस की तरफ से ईशान किशन ने तूफानी पारी खेलते हुए मात्र 23 गेंदो में फिफ्टी रन की शानदार पारी खेली।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए थे, वहीं मुंबई की तरफ से ईशान किशन और रोहित शर्मा ने ओपनिंग की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आईपीएल में गुरुवार को खेले गए मुंबई इंडियंस बनाम आरसीबी मैच में मुंबई इंडियंस ने 7 से विकेट से जीत दर्ज की। आरसीबी के खिलाफ मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने शानदार 69 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि सूर्यकुमार यादव ने रंग में लौटते हुए विस्फोटक अंदाज में 52 रन बनाए। अपने घरेलू मैदान वानखेड़े में खेलते हुए एमआई ने आरसीबी द्वारा मिले 197 रनों के बड़े लक्ष्य को बौना साबित करते हुए 15.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। (फोटो- इंस्टाग्राम) 

एमआई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (21 रन) ने अंत में जीत का छक्का लगाया। जबकि तिलक वर्मा 16 रन पर नाबाद रहे। आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है। अंक तालिका में वह चार अंकों के साथ सातवें स्थान पर काबिज है। लक्ष्य का पीछा करते हुए जहां ईशान किशन ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 8.5 ओवर में 101 रनों की साझेदारी निभाई। (फोटो- इंस्टाग्राम) 

ईशान ने अपने अर्धशतकीय पारी में 34 गेंद का सामना किया और 7 चौके और 5 छक्के लगाए। जबकि रोहित शर्मा ने 24 गेंदों में 3 छ्क्कों और 3 चौकों के साथ 38 रन जोड़े। किशन के आउट होने के बाद जब सूर्यकुमार बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने आरसीबी के गेंदबाजों की खूब धज्जियां उड़ायीं। यादव ने केवल 17 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया। (फोटो- इंस्टाग्राम) 

वही गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाये लेकिन दिनेश कार्तिक ने डैथ ओवरों में धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ बृहस्पतिवार को आईपीएल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आठ विकेट पर 196 रन तक पहुंचाया। फाफ डु प्लेसी (61) और रजत पाटीदार (50) ने भी उपयोगी पारियां खेली। कार्तिक ने 23 गेंद में नाबाद 53 रन बनाए। मुंबई के लिये बुमराह ने अकेले किला लड़ाते हुए बेहद सटीक गेंदबाजी की और उनके वैरिएशन भी कमाल के थे। उन्होंने सटीक यॉर्कर के साथ बाउंसर के जरिये बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। (फोटो- इंस्टाग्राम) 

 

 

टॅग्स :ईशान किशनमुंबई इंडियंसरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPLरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या