हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई ने उन्हें ठगा, 4 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के भाई वैभव पांड्या को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने ठगी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मामला यह है कि वैभव ने उन्हें बिना बताएं एक फर्म खोल ली और उसके जरिए पांड्या ब्रदर्स के साथ धोखाधड़ी की।

By आकाश चौरसिया | Published: April 11, 2024 11:28 AM2024-04-11T11:28:15+5:302024-04-11T11:44:33+5:30

Hardik Pandya step brother accused of fraud Pandya Brothers suffered loss due to fraud of Rs 4 crore | हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई ने उन्हें ठगा, 4 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पांड्या के भाई वैभ ने जालसाजी कर उन्हें ठगावैभव पर 4 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोपएग्रीमेंट से बाहर जाकर वैभव ने इस फर्म का सेटअप किया

नई दिल्ली:मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के सौतेले भाई वैभव पंड्या को गिरफ्तार किया है, कथित तौर पर कारोबार में लगभग 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप पुलिस ने उनपर लगाया है। वैभव ने कथित तौर पर साझेदारी फर्म से लगभग 4.3 करोड़ रुपये का हेर-फेर किया, जिससे हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या को नुकसान हुआ।

इससे पहले भी वैभव पर चीटिंग और धोखाधड़ी का आरोप लगते रहे हैं। साल 2021 में हार्दिक, कुणाल और वैभव ने मिलकर पॉलीमर फर्म नाम से बिजनेस शुरू किया था। साझेदारी के तहत तय ये हुआ था कि 40 फीसदी हिस्सा इसमें पांड्या ब्रदर्स देंगे, जबकि वैभव इसमें 20 प्रतिशत निवेश की बात हुई थी। वैभव ने उन्हें बिना बताएं एक नए फर्म की शुरुआत कर दी, जिसमें साझेदारी के तहत ये कहीं न कहीं नियम के उल्लंघन के दायरे में आ गया। 

Open in app