Ipl 2024: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना, पढ़ें पूरी खबर

Sanju Samson IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2024 में पहली हार का सामना करना पड़ा। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को बड़ा झटका लगा है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रॉयल्स की चार मैचों की जीत का सिलसिला शुभमन गिल की अगुवाई वाली टाइटंस ने तोड़ दिया। आखिरी गेंद पर रोमांचक मैच तीन विकेट से जीत लिया। आईपीएल अधिकारी ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर 10 अप्रैल को जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आईपीएल की न्यूनतम ओवर गति से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध था, इसलिए सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सैमसन ने 38 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाए और रियान पराग (78) की मदद से रॉयल्स ने 3 विकेट पर 196 रन का विशाल स्कोर बनाया। जीटी कप्तान गिल की शानदार 72 रन की पारी और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (11 गेंदों में 24 रन) की कैमियो पारी ने पूर्व आईपीएल चैंपियन को आखिरी गेंद पर मात दी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ करीबी मुकाबले में तीन विकेट की हार के बाद काफी निराश नजर आए और उनका मानना है कि उनकी टीम को स्कोर का बचाव करना चाहिए था। रॉयल्स के 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस की टीम ने राशिद खान (11 गेंद में नाबाद 24) और राहुल तेवतिया (11 गेंद में 21 रन, तीन चौके) के बीच सातवें विकेट की 14 गेंद में 36 रन की साझेदारी से 20 ओवर में सात विकेट पर 199 रन बनाकर जीत दर्ज की। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कप्तान शुभमन गिल (72) और साई सुदर्शन (35) ने पहले विकेट के लिए 64 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। रियान पराग (48 गेंद में 76 रन, पांच छक्के, तीन चौके) और सैमसन (38 गेंद में नाबाद 68 रन, दो छक्के, सात चौके) ने इससे पहले अर्धशतक जड़ने के अलावा तीसरे विकेट के लिए 78 गेंद में 130 रन की साझेदारी की जिससे रॉयल्स ने तीन विकेट पर 196 रन बनाए। (फोटो- इंस्टाग्राम)