हम हार नहीं मानेंगे और संघर्ष जारी रखेंगे, हार्दिक ने कहा- हार की हैट्रिक के बावजूद चैंपियन बनेंगे!

Hardik Pandya IPL 2024: हम 150-160 के आसपास पहुंचने की अच्छी स्थिति में थे। मुझे और भी बहुत कुछ करने की जरूरत है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 02, 2024 2:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देएच. पंड्या ने कहा कि पूर्व चैम्पियन टीम हार नहीं मानेगी।हार की हैट्रिक के बावजूद मौजूदा आईपीएल में संघर्ष जारी रहेगा।हार्दिक को प्रशंसकों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है।

Hardik Pandya IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या हार की हैट्रिक से निराश नहीं है। हार्दिक ने कहा कि जल्द वापसी करेंगे और टीम को चैंपियन भी बनाएंगे। हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम शुरू करना चाहते थे। मैं मुकाबला करना चाहता था, हम 150-160 के आसपास पहुंचने की अच्छी स्थिति में थे। मुझे और भी बहुत कुछ करने की जरूरत है। हमारा मानना ​​है कि हम बहुत बेहतर कर सकते हैं, लेकिन हमें थोड़ा अधिक अनुशासित होने और बहुत अधिक साहस दिखाने की आवश्यकता है। पंड्या ने कहा कि पूर्व चैम्पियन टीम हार नहीं मानेगी।

पहले 3 मैचों में हार्दिक पंड्या की कप्तानीः

जीटी के लिएः तीनों जीत

एमआई के लिएः तीनों में हार।

हार की हैट्रिक के बावजूद मौजूदा आईपीएल में संघर्ष जारी रहेगा। हार्दिक ने एक्स पर पोस्ट किया ,‘इस टीम के बारे में आपको एक बात पता होनी चाहिये। हम हार नहीं मानते। हम संघर्ष जारी रखेंगे। हौसला बना रहेगा।’ रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाये जाने के बाद से हार्दिक को प्रशंसकों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है।

9 आईपीएल मैचों में सर्वाधिक विकेट (भारतीय)-

18-संदीप शर्मा

17 - आकाश मधवाल*

17- खलील अहमद

16- अमित मिश्रा

आईपीएल 2024 में रियान परागः

43(29) बनाम एलएसजी

84*(45) बनाम डीसी

54*(39) बनाम एमआई।

पहले दो मैचों में दर्शकों ने उनकी हूटिंग की और वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई के इस सत्र के पहले मैच में भी उन्हें इसका सामना करना पड़ा। कप्तान के तौर पर हार्दिक के कुछ फैसलों की भी आलोचना हुई है। मसलन जसप्रीत बुमराह को नयी गेंद नहीं सौंपना या खुद टिम डेविड के बाद बल्लेबाजी के लिये उतरना।

टॅग्स :IPLआईपीएल 2024राजस्थान रॉयल्सRajasthan Royals

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या