IPL 2022: 14 रन पर गिरे तीन विकेट, कप्तान राहुल बोले-हमारे पास ऐसी टीम जो कभी मुकाबले से बाहर नहीं होती...

IPL 2022: राजस्थान ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस मैच में छह विकेट पर 165 रन बनाये के बाद लखनऊ की पारी को आठ विकेट पर 162 रन पर रोक दिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 11, 2022 3:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देमैच में शानदार वापसी की लेकिन लक्ष्य से तीन रन दूर रह गये।आखिर में स्टॉयनिस ने टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की।15 रन का बचाव करने वाले पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज कुलदीप सेन की तारीफ की।

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले को तीन रन से गंवाने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि उनकी टीम ऐसे बल्लेबाज है जो किसी भी स्थिति में मैच का रुख बदल सकते है।

राजस्थान ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस मैच में छह विकेट पर 165 रन बनाये के बाद लखनऊ की पारी को आठ विकेट पर 162 रन पर रोक दिया। लखनऊ की टीम ने एक रन दो और फिर 14 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद मैच में शानदार वापसी की लेकिन लक्ष्य से तीन रन दूर रह गये।

राहुल ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘हमारे पास ऐसी टीम है जो कभी मुकाबले से बाहर नहीं होती। हम शुरुआत में तीन विकेट गिरने के बाद भी जीतने के बारे में सोच रहे थे। हमें बीच के ओवरों में अच्छी साझेदारी की जरूरत थी। आखिर में स्टॉयनिस ने टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की।’’

उन्होंने 17 गेंद में नाबाद 38 रन बनाने वाले मार्कस स्टोइनिस को बल्लेबाजी में आठवें क्रम पर भेजने के फैसले का बचाव करते हुए कहा, ‘‘ स्टॉयनिस को बाद में भेजने का फैसला इसलिए किया था क्योकि हमारे पास कई खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाजी कर सकते हैं, ऐसे में हम उस मुश्किल समय को निकालना चाहते थे।’’

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने आखिरी ओवर में स्टोइनिस के सामने 15 रन का बचाव करने वाले पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज कुलदीप सेन की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘‘सेन ने अपने शुरुआती तीन ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की थी। मैंने उसे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में देखा था।

उसके पास अच्छा कौशल है और वह भारत के लिए खेल सकता है। उसमें वाइड यॉर्कर डालने का आत्मविश्वास था। ’’ उन्होंने 41 रन देकर चार विकेट लेने वाले मैन ऑफ द मैच युजवेंद्र चहल को मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर करार दिया। 

टॅग्स :आईपीएल 2022केएल राहुललखनऊ सुपरजायंट्सराजस्थान रॉयल्ससंजू सैमसन
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या