IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, सबसे बड़ा मैच विनर चोट के कारण हुआ पूरे सीजन से बाहर

आईपीएल शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है और टीम का अहम गेंदबाज पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

By सुमित राय | Published: February 06, 2020 4:16 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन अगले महीने शुरू होना है।आईपीएल शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है।राजस्थान का अहम गेंदबाज चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन अगले महीने शुरू होना है और सभी 8 टीमों ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। लेकिन इससे पहले ही राजस्थान रॉयल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है और टीम के अहम गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के दाएं हाथ की कोहनी में स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है और इस कारण वह इंग्लैंड टीम के अलावा आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स से भी बाहर हो गए हैं।

बता दें कि जोफ्रा आर्चर को हाल ही में साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी और वह सिर्फ एक मैच खेलने के बाद पूरे दौरे से बाहर हो गए। इसके अलावा आर्चर को श्रीलंका दौरे से भी बाहर रहना पड़ सकता है।

आईसीसी ने ट्वीट कर बताया कि कि जोफ्रा आर्चर को एल्बो में स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है और इस कारण वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा वह इस साल आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे।

बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने अब तक राजस्थान रॉयल्स की ओर से सिर्फ दो ही सीजन खेले हैं, लेकिन टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी बन चुके हैं और टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है। जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान की ओर से आईपीएल में खेले 21 मैचों में 26 विकेट अपने नाम किया है।

टॅग्स :जोफ्रा आर्चरराजस्थान रॉयल्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)इंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या