IPL 2020, DC vs SRH, Qualifier 2: टॉस के दौरान गजब वाकया, कप्तान श्रेयस अय्यर भूले अपनी ही टीम के खिलाड़ी का नाम

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 08, 2020 7:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देहैदराबाद-दिल्ली के बीच क्वालीफायर-2दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी।अपनी ही टीम के खिलाड़ी का नाम भूले श्रेयस अय्यर।

IPL 2020, DC vs SRH, Qualifier 2: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे क्वालीफायर में रविवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

दिल्ली की टीम में 2 बदलाव

दिल्ली ने शिमरॉन हेटमायर और प्रवीण दुबे को अंतिम एकादश में शामिल किया है। सनराइजर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा अब भी चोटिल हैं और उसने अपनी टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

कप्तान अय्यर भूल गए हेटमायर का नाम

टॉस के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख सभी की हंसी छूट गई। दरअसल टॉस जीतने के बाद जब श्रेयस अय्यर से दिल्ली की प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया, तो वह कुछ वक्त के लिए अपनी ही टीम के खिलाड़ी शिमरॉन हेटमायर का नाम भूल गए, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

चुनौतियों को पार करते हुए क्वालीफायर-2 में हैदराबाद 

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछले चारों मुकाबले 'करो या मरो' के थे लेकिन टीम ने सभी में जीत दर्ज की तो वहीं शुरुआती मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम टूर्नामेंट के आखिरी चरण तक पहुंचते-पहुंचते लय से भटक गई।

शुरुआती चरण में लचर प्रदर्शन करने वाली हैदराबाद की टीम की वापसी का श्रेय कप्तान डेविड वॉर्नर को जाता है, जिन्होंने अपने खिलाड़ियों का शानदार इस्तेमाल किया है।

जो जीता, मुंबई से फाइनल में उसकी भिड़ंत

इंडियन प्रीमियर लीग-13 में सही समय पर लय हासिल करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पलड़ा नजर आ रहा है। इस मैच के विजेता का सामना फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)दिल्ली कैपिटल्ससनराइजर्स हैदराबादडेविड वॉर्नरश्रेयस अय्यरशिमरोन हेटमायेर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या