आईपीएल 2019 का सबसे 'कामयाब' गेंदबाज चोट के कारण हुआ बाहर, मुंबई-बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन में इन्हें मिला मौका

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 31वें मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

By सुमित राय | Published: April 15, 2019 8:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देबैंगलोर के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया।बैंगलोर की टीम इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतरी।मुंबई की टीम इस मैच के लिए एक बदलाव किया गया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

मुंबई की टीम इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है। टीम में चोटिल अल्जारी जोसेफ की जगह लसिथ मलिंगा को मौका दिया गया है, वहीं बैंगलोर की टीम बिना किसी बदलाव के उतरी है। 

मुंबई इस समय सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ आठ अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है जबकि सात मैचों में एक जीत के साथ सबसे नीचे आठवें नंबर पर है।

विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर आईपीएल के इतिहास में दूसरी ऐसी टीम है, जिसे लीग के शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। बैंगलोर से पहले दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) को 2013 में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम इस मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी, जिसे पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम ने लगातार छह हार के बाद पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था और सीजन की पहली जीत दर्ज की थी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनडोर्फ, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, नवदीप सैनी, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव।

 

टॅग्स :आईपीएल 2019मुंबई इंडियंसरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरअल्जारी जोसेफरोहित शर्माविराट कोहलीलसिथ मलिंगाइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या