IPL 2019, MI vs CSK, Final: अंपायर ने नहीं दी वाइड, गुस्से में स्टंप छोड़ खेलने निकल गए पोलार्ड, देखें वीडियो

IPL 2019, MI vs CSK, Final: पोलार्ड दो गेंदें खाली निकल जाने से काफी हताश थे। ऐसे में वाइड बॉल ना करार दिए जाने पर उन्होंने अपने बल्ले को हवा में उछालकर विरोध दिखाया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 12, 2019 9:46 PM

Open in App

आईपीएल सीजन-12 में रविवार (12 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज किरन पोलार्ड ने अंपायर के खिलाफ नाराजगी जताने का नायाब ही तरीका दिखाया।

दरअसल, मुंबई की पारी के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी छोर पर पोलार्ड मौजूद थे, जो 32 रन बनाकर खेल रहे थे, वहीं दूसरे एंड पर मिचेल मैक्क्लेनघन। ड्वेन ब्रावो की पहली गेंद पर पोलार्ड के पास आसानी से डबल लेने का मौका था, लेकिन इस बल्लेबाज ने ऐसा किया नहीं। अगली गेंद डॉट गई। तीसरी बॉल, वाइड की लाइन से थोड़ी दूर गिरी, लेकिन अंपायर नितिन मेनन ने इसे अतिरिक्त गेंद करार नहीं दिया।

पोलार्ड दो गेंदें खाली निकल जाने से काफी हताश थे। ऐसे में वाइड बॉल ना करार दिए जाने पर उन्होंने अपने बल्ले को हवा में उछालकर विरोध दिखाया। जब ब्रावो अगली गेंद फेंकने के लिए दौड़ने लगे और पोलार्ड वाइड की लाइन तक आकर खेलने के लिए तैयार हो गए। हालांकि गेंद फेंकने से पहले ही उन्होंने ब्रावो को रुकने का इशारा किया। इस पर नितिन मेमन पोलार्ड के पास गए और उन्हें कुछ कहा। इसी बीच इयान गोल्ड भी वहां पहुंच गए। विकेटों के पीछे से धोनी ये सब देख रहे थे, लेकिन उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।

टॅग्स :आईपीएल 2019चेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंसइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनीरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या