IPL 2019: एक बार फिर चला 'धोनी रिव्यू सिस्टम', इस तरह पृथ्वी शॉ को किया चलता

IPL 2019: दिल्ली की पारी के 2.3 ओवर में दीपक चहर ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ पगबाधा की अपील की। धोनी भी विकेटों के पीछे से अपने दोनों हाथ उठाकर इस अपील में चहर का साथ दे रहे थे...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 11, 2019 2:25 PM

Open in App

आईपीएल सीजन-12 में शुक्रवार (10 मई) को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दूसरा क्वालीफायर मैच खेला गया, जिसमें एक बार फिर 'धोनी रिव्यू सिस्टम' चला। दरअसल, हुआ यूं कि दिल्ली की पारी के 2.3 ओवर में दीपक चहर ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ पगबाधा की अपील की। धोनी भी विकेटों के पीछे से अपने दोनों हाथ उठाकर इस अपील में चहर का साथ दे रहे थे। मगर अंपायर ने इस पर कोई खास रुचि नहीं दिखाई।

धोनी दीपक के पास आए और बताया कि उन्हें आउट लग रहा है। दीपक ने भी इसमें हामी भरी और कप्तान कूल ने 'डीआरएस' ले लिया। रिव्यू लिया गया और इसमें साफ हो गया कि गेंद पृथ्वी शॉ के पैड से टकराई थी। शॉ को महज 5 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा।

बता दें कि फाफ डु प्लेसिस (50) और शेन वॉटसन की (50) की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने विशाखापट्टनम के डॉ. वाई राजशेखररेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम ने फाइनल में जगह बना ली, जिसका सामना 12 मई को हैदराबाद में मुंबई इंडियंस से होगा।

टॅग्स :आईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनीदीपक चाहरऋषभ पंत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या