DC vs KKR: कोलकाता को करना पड़ा एक बदलाव तो दिल्ली ने 4 खिलाड़ियों को किया बाहर, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2019, DC vs KKR: कोलकाता की टीम एक बदलाव के साथ उतरी तो दिल्ली की टीम ने अपने चार खिलाड़ियों को बाहर कर दिया।

By सुमित राय | Published: March 30, 2019 8:59 PM

Open in App

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 10वें मैच में अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच के लिए कोलकाता की टीम एक बदलाव के साथ उतरी तो दिल्ली की टीम ने अपने चार खिलाड़ियों को बाहर कर दिया।

इस मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा और उसके मिस्ट्री स्पिनर सुनील नरेन को चोट के कारण बाहर होना पड़ा। सुनील नरेन ने पिछले मैच में 24 रनों की पारी खेलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी। सुनील नरेन की जगह कोलकाता टीम में निखिल नायक को शामिल किया गया।

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कोलकाता के खिलाफ इस मैच के लिए चार बदलाव किए और टीम में क्रिस मोरिस, हनुमा विहारी, संदीप लामिछाने को टीम में शामिल किया गया।

कोलकाता की टीम अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर यहां पहुंची है, जबकि दिल्ली की टीम को दो मैचों में एक जीत और एक हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली ने चेन्नई के खिलाफ अपना पिछला मैच घरेलू मैदान पर गंवाया था।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर/कप्तान), क्रिस लिन, नीतीश राणा, रॉबिन उथप्पा, निखिल नाइक, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिध कृष्णा और लॉकी फर्ग्यूसन।

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, हनुमा विहारी, क्रिस मॉरिस, अमित मिश्रा, संदीप लामिछाने, कगिसो रबादा और हर्षल पटेल।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2019कोलकाता नाईट राइडर्सदिल्ली कैपिटल्ससुनील नरेनदिनेश कार्तिकश्रेयस अय्यर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या