IPL 2018: वीरेंद्र सहवाग खेलेंगे आईपीएल, दिल्ली के खिलाफ करेंगे किंग्स इलेवन पंजाब की ओपनिंग!

Virender Sehwag: वीरेंद्र सहवाग आईपीएल में किंग्स इलेवन के पहले मैच उसके लिए ओपनिंग करेंगे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 1, 2018 02:52 PM2018-04-01T14:52:46+5:302018-04-01T16:35:58+5:30

IPL 2018: Virender Sehwag to open for KXIP against Delhi in opener, announces Kings XI Punjab | IPL 2018: वीरेंद्र सहवाग खेलेंगे आईपीएल, दिल्ली के खिलाफ करेंगे किंग्स इलेवन पंजाब की ओपनिंग!

Virender Sehwag

googleNewsNext

नई दिल्ली, 1 अप्रैल: टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर से आईपीएल में अपना जौहर दिखाते नजर आएंगे। सहवाग 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के पहले मैच में उसके लिए ओपनिंग करेंगे। इसकी जानकारी खुद किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट करके दी है और कहा है कि पहले मैच में एरॉन फिंच की गैरमौजूदगी में सहवाग टीम की ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे। 

किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा जारी रिलीज के मुताबिक, सहवाग अपने रिटायरमेंट  से वापसी करके एरॉन फिंच की गैरमौजूदगी में टीम की ओपनिंग करेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्विट पर लिखा है, 'ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी। वीरेंद्र सहवाग एक फिर से आईपीएल में मैदान में उतरेंगे। सीजन के पहले मैच में एरॉन फिंच को ओपनर के तौर पर रिप्लेस कर रहे हैं।'  


किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा जारी रिलीज के मुताबिक ये फैसला मोहाली में टीम के तैयारी कैंप के दौरान टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन, कोच ब्रैड हॉज और टीम मैनेजमेंट द्वारा लिया गया। सहवाग जो किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिकेट ऑपरेशंस के प्रमुख हैं, भी इस बैठक में मौजूद थे। 

सहवाग आखिरी बार मैदान में इस साल फरवरी में सेंट मोरित्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान नजर आए थे। जब उन्होंने शाहिद अफरीदी इलेनव के खिलाफ पहले मैच में 31 गेंदों में 62 रन और दूसरे मैच में 22 गेंदों में 46 रन की तूफानी पारी खेली थी।

हालांकि कई फैंस ने इस खबर पर ये कहते हुए सवाल भी उठाया कि कहीं ये किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा 1 अप्रैल, यानी कि अप्रैल फूल डे पर किया गया मजाक तो नहीं है। हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब ने इस पर अब तक कोई कमेंट नहीं किया है कि क्या ये अप्रैल फूल जोक है। लेकिन क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी ट्वीट करके हुआ कहा है कि सहवाग नेट्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उन्हें को फिर से खेलते देखने का वह इंतजार कर रहे हैं।  


एरॉन फिंच ने जब से अपनी शादी की वजह से पंजाब के पहले मैच में न खेलने का ऐलान किया है, पंजाब की टीम ओपनिंग के विकल्प तलाश रही है। अब अगर सहवाग फिंच की जगह पंजाब के लिए ओपनिंग करते हैं तो उसकी चिंता काफी हद तक कम हो सकती है।

Open in app