IPL 2018: शानदार जीत के बाद धोनी की टीम को बड़ा झटका, पहले मैच का हीरो टीम से हुआ बाहर

आईपीएल में शानदार जीत से शुरुआत करने वाली महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है।

By सुमित राय | Published: April 9, 2018 08:15 PM2018-04-09T20:15:37+5:302018-04-09T20:15:37+5:30

IPL 2018: Hamstring Injury Ruled Out Kedar Jadhav of Tournament | IPL 2018: शानदार जीत के बाद धोनी की टीम को बड़ा झटका, पहले मैच का हीरो टीम से हुआ बाहर

IPL 2018: Hamstring Injury Ruled Out Kedar Jadhav of Tournament

googleNewsNext

आईपीएल में शानदार जीत से शुरुआत करने वाली महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव मांसपेशियों में खिंचाव के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स और मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए आईपीएल के उद्घाटन मैच में केदार जाधव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इसके बाद वह 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि इसके बाद जाधव ने आखिरी ओवर में बल्लेबाजी के लिए वापसी की और चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई थी।

पहले मैच के हीरो रहे केदार जाधव के टीम से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच माइकल हसी ने कहा कि जाधव की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से केदार जाधव इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी हैमस्ट्रिंग के स्कैन की रिपोर्ट सही नहीं आई है। मुझे लगता है कि यह ग्रेड दो की चोट है। वह कुछ समय तक खेल से बाहर रहेगा। हमने अभी तक उनकी जगह पर किसी अन्य का चयन नहीं किया है। हम प्रक्रिया के हिसाब से चलेंगे।

बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम फ्रेंचाइजी ने इस साल जनवरी में हुई नीलामी में केदार जाधव को 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था। चेन्नई को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है।

आईपीएल की अन्य खबरों, शेड्यूल और प्वाइंट टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app