रमजान की बधाई देने पर लोगों ने किया ट्रोल, मनोज तिवारी के इस जवाब ने कर दी बोलती बंद

मनोज तिवारी की इस तस्वीर पर अधिकतर नेगेटिव कमेंट ही आए, जिसके बाद उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 26, 2020 2:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देरमजान की बधाई देने पर ट्रोल हुए मनोज तिवारी।मनोज तिवारी ने साल 2008 में किया था अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू।साल 2015 में खेला था आखिरी वनडे मैच।

रमजान के पवित्र महीने पर भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने अपने खास अंदाज में लोगों को विश किया। उन्होंने रमजान की बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह टोपी लगाए हुए दिख रहे हैं और उनके दोनों हाथ दुआ मांगने के लिए उठे हुए हैं।   

इस फोटो पर अधिकतर नेगेटिव कमेंट ही आए। लोगों ने मनोज तिवारी को जमकर ट्रोल किया। यहां तक कि कुछ ने उन पर सस्ती लोकप्रियता बटोरने तक का आरोप लगा दिया।

मनोज तिवारी ने इसके बाद ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक कोलाज डाला, जिसमें वह कई त्यौहार मनाते दिख रहे हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "छोड़ कर ये हिन्दू-मुस्लिम, गरीबी भी देख लो, कहां तुम अब तक अटके हुए हो !! हिंदू, मुस्लिम को लड़ाने को तुम, देशभक्ति कहते हो, शायद तुम कही भटके हुए हो !!"

साल 2008 में अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू करने वाले मनोज तिवारी ने 12 वनडे मैचों में 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 287 रन बनाए हैं। वहीं 3 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों की 1 पारी में वह 15 रन बना चुके हैं। बात अगर 98 आईपीएल मैचों की करें, तो इस बल्लेबाज ने 26 बार नाबाद रहते हुए 7 फिफ्टी की मदद से 1695 रन बनाए हैं।

टॅग्स :मनोज तिवारीरमजानभारतीय क्रिकेट टीमटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या