अबुधाबी सरकार से अभी नहीं मिली है भारतीय प्रसारण दल को मंजूरी : पीसीबी

By भाषा | Published: June 03, 2021 12:18 PM

Open in App

कराची, तीन जून पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मैचों को कवर करने के लिये अबुधाबी पहुंचे भारत के 16 सदस्यीय प्रसारण दल को अभी तक स्थानीय सरकार के संबंधित अधिकारियों से मंजूरी नहीं मिली है जिसके कारण प्रतियोगिता के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में देरी हो रही है।

पीएसएल के बाकी बचे 20 मैचों का आयोजन अबुधाबी में किया जाना है। इससे पहले मार्च में कुछ खिलाड़ियों और अधिकारियों के कोविड—19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के बाद इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था।

बोर्ड के सूत्रों ने कहा, ''पीसीबी अब भी भारत के 16 सदस्यीय प्रसारण दल को अबुधाबी के स्वास्थ्य मंत्रालय से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहा है। ''

उन्होंने कहा कि भारतीय प्रसारण दल के सदस्य अबुधाबी में पृथकवास पर थे लेकिन स्वास्थ्य अधिकारियों ने उनसे होटल छोड़ने और अबुधाबी में प्रवेश करने से पहले संयुक्त अरब अमीरात के किसी अन्य राज्य में पृथकवास पर रहने के निर्देश दिये।

पीसीबी ने भारतीय प्रसारण दल को चार्टर्ड विमान से अबुधाबी पहुंचाया था।

सूत्रों ने कहा, ''यदि हमें गुरुवार तक जरूरी अनुमति मिल जाती है तो पीएसएल को सात या आठ जून से शुरू किया जा सकता है। यदि इसमें आगे भी देरी होती है तो इंतजार बढ़ जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या