भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान सर विवियन रिचर्ड्स की तबियत बिगड़ी, लाइव शो से ले जाया गया अस्पताल

सर विवियन रिचर्ड्स ने मैच से पूर्व शो के दौरान बेचैनी की शिकायत की । मैदान पर स्ट्रेचर लाया गया, लेकिन वह दो वालंटियर की मदद से बाहर चले गए।

By भाषा | Published: August 31, 2019 3:03 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच के दौरान सर विवियन रिचर्ड्स बीमार हो गए और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।रिचर्ड्स आधिकारिक प्रसारक सोनी के साथ मैच से पहले और बाद में विश्लेषण कर रहे हैं।

किंगस्टन, 30 अगस्त। भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को विश्व चैंपियनशिप के दूसरे टेस्ट मैच से पूर्व विश्लेषण के सीधे प्रसारण के दौरान बीमार हुए सर विवियन रिचर्ड्स लंच के बाद स्वस्थ होकर कमेंट्री के लिए वापस आ गए। रिचर्ड्स आधिकारिक प्रसारक सोनी के साथ मैच से पहले और बाद में विश्लेषण कर रहे हैं।

उन्होंने मैच से पूर्व शो के दौरान बेचैनी की शिकायत की । मैदान पर स्ट्रेचर लाया गया, लेकिन वह दो वालंटियर की मदद से बाहर चले गए। यह पता चला है कि अत्यधिक उमस के कारण रिचर्ड्स डीहाइड्रेशन के शिकार हो गए। उन्हें एहतियातन जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। उन्हें फिलहाल वेस्टइंडीज की ड्रेसिंग रूप में चिकित्सा सेवा दी जा रही है। खेल के दूसरे सत्र में वह कमेंट्री बाक्स में वापस लौटे।

उन्होंने कामेंट्री के दौरान कहा, ‘‘दुनिया भर के सभी प्रशंसकों को मैं कहना चाहता हूं कि मैं ठीक हो गया हूं। मैं ठीक हूं और मैं (कमेंट्री करने के लिए) लौट आया हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दुनिया का कोई भी गेंदबाज मेरे साथ ऐसा नहीं कर पाया, जो कि प्रकृति (गर्मी) द्वारा किया गया। हमें प्रकृति का सम्मान करना होगा।’’

टॅग्स :विव रिचर्ड्सभारत Vs वेस्टइंडीजवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या