IND vs WI: ऋषभ पंत से छूटे 3 कैच, फैंस ने कर दिया जमकर ट्रोल

पंत के इस प्रदर्शन पर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया। पंत विश्व कप-2020 के लिए महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी माने जा रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 23, 2019 1:47 PM

Open in App

खराब फॉर्म के चलते एक बार फिर युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत फैंस के निशाने पर आ चुके हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ कटक में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में पंत के बल्ले से ना तो रन निकले और ना ही वह विकेट के पीछे कुछ खास कर सके। पंत ने इस दौरान तीन कैच भी ड्रॉप कर दिए।

वेस्टइंडीज की पारी के 16वें ओवर में पंत ने पहला कैच छोड़ा। इसके बाद उनसे शानदार फॉर्म में चल रहे हेटमायर के लगातार दो कैच छूट गए। बल्ले से भी पंत सिर्फ 7 ही रन बना सके।

पंत के इस प्रदर्शन पर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया। पंत विश्व कप-2020 के लिए महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी माने जा रहे हैं।

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 दिसंबर को कटक में तीसरे और निर्णायक मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज की। इसी से साथ भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 5 विकेट के नुकसान पर 315 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 48.4 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया। इसी के साथ विराट कोहली (35) सर्वाधिक द्विपक्षीय सीरीज जीतने वाले संयुक्त रूप से नंबर-1 कप्तान बन गए हैं। कोहली और रिकी पोंटिंग इस मामले में बराबरी पर हैं।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमऋषभ पंतविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या