रवींद्र जडेजा ने 'अजीबोगरीब अंदाज' में किया विंडीज बल्लेबाज को रन आउट, विराट कोहली हो गए 'नाराज', देखें वीडियो

Ravindra Jadej: राजकोट टेस्ट में शतक जड़ने के बाद रवींद्र जडेजा की मजाकिया अंदाज में रन आउट की कोशिश कोहली को कर गई नाराज

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 5, 2018 06:38 PM2018-10-05T18:38:23+5:302018-10-05T18:41:03+5:30

India vs West Indies: Ravindra Jadeja Pulls off comical run-out, leaves Virat Kohli angry | रवींद्र जडेजा ने 'अजीबोगरीब अंदाज' में किया विंडीज बल्लेबाज को रन आउट, विराट कोहली हो गए 'नाराज', देखें वीडियो

राजकोट टेस्ट में रवींद्र जडेजा ने कॉमिक अंदाज में रन आउट से किया सबको हैरान

googleNewsNext

राजकोट, 05 अक्टूबर: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को उस समय भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से का सामना करना पड़ा जब उन्होंने विपक्षी टीम के बल्लेबाज को मजाकिया अंदाज में रन आउट करने की कोशिश की। 

जडेजा ने शुक्रवार को मैच के दूसरे दिन 132 गेंदों में अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा। लेकिन विंडीज पारी के दौरान बल्लेबाज को चिढ़ाने की कोशिश में वह रन आउट का मौका लगभग गंवा ही बैठे थे। 

ये घटना विंडीज पारी के 12वें ओवर में घटी जब शिमरोन हेटमायेर अश्विन की गेंद को जडेजा की तरफ खेलकर एक रन लेने की कोशिश की। दूसरे छोर पर मौजूद सुनील एम्ब्रिस पहले ही क्रीज छोड़कर स्ट्राइकर एंड पर पहुंच चुके थे, इससे दोनों बल्लेबाज एक ही क्रीज में पहुंच गए। 

इस गफलत के बीच जडेजा ने गेंद को आसानी से अश्विन को न देकर खुद ही बड़े आराम से चहलकदमी करते हुए गिल्लियां गिराने का फैसला किया। जडेजा को गेंद थ्रो न करता देख हेटमायेर के मन में उम्मीद जगी और उन्होंने नान स्ट्राइक एंड की तरफ दौड़ लगाई। 


लेकिन इससे पहले कि वह क्रीज में पहुंच पाते जडेजा ने एक शानदार करीबी थ्रो पर गिल्लियां गिरा दीं और हेटमायेर रन आउट हो गए। लेकिन जडेजा के इस कॉमिक रन आउट ने न सिर्फ अश्विन को हैरान किया बल्कि कप्तान कोहली थोड़े नाराज भी नजर आए। 

वेस्टइंडीज ने राजकोट टेस्ट के दूसरे दिन भारत के पहली पारी के 649/9 (पारी घोषित) के जवाब में 6 विकेट पर 94 रन बनाए। विंडीज टीम अभी भारत से 555 रन पीछे है। 

Open in app