धवन को शांत रखने के लिए कोहली ने की हेड मसाज, वीडियो हुआ वायरल तो लोग लेने लगे मजे

आखिरी टी-20 मैच के दौरान विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो शिखर धवन का हेड मसाज करते नजर आए।

By सुमित राय | Published: February 26, 2018 1:35 PM

Open in App

भारतीय टीम ने आखिरी टी-20 मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम किया। मांसपेशियों में खिंचाव के कारण नियमित कप्तान इस मैच में नहीं खेल पाए, लेकिन साउथ अफ्रीका टूर उनके लिए शानदार रहा। आखिरी टी-20 मैच के दौरान विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो शिखर धवन का हेड मसाज करते नजर आए।

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस मजे लेने लगे और कहने लगे कि धवन को गुस्सा ना आए इसलिए कोहली उनको हेड मसाज कर रहे हैं। वहीं मैच के दौरान हिंदी कमेंटेटर्स ने कहा कि शिखर धवन को शांत रखने के लिए ऐसा करना पड़ता है।' हालांकि उन्होंने ऐसा मजाक में कहा था।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि 'कोहली को डर है कि कहीं गब्बर गुस्सा ना हो जाए।' वहीं अन्य एक यूजर ने ट्वीट किया कि 'कोहली अपनी प्रतिभाओं को धवन को दे रहे हैं।'

बता दें कि भारतीय टीम के लिए साउथ अफ्रीका दौरा काफी हदों तक अच्छा रहा। टीम इंडिया के टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद भारतीय टीम मेजबान टीम पर भारी पड़ी। भारत ने टेस्ट सीरीज में हार के बाद 6 मैचों की वनडे सीरीज को 5-1 से अपने नाम किया। इसके बाद 3 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 2-1 से मात दी।

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकाविराट कोहलीशिखर धवन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या