Ind vs NZ, 4th T20: कप्तान कोहली प्लेइंग इलेवन में कर सकते हैं कई बड़े बदलाव, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथा मैच वेलिंग्टन के वेस्टपैक स्टेडियम में 31 जनवरी को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12.30 बजे से खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: January 30, 2020 7:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देपांच मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है।सीरीज अपने नाम करने के बाद भारतीय कप्तान बेंच स्ट्रेंथ का आजमा सकते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त हासिल करने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली चौथे मैच में बेंच स्ट्रेंथ आजमा सकते हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच वेलिंग्टन के वेस्टपैक स्टेडियम में 31 जनवरी को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12.30 बजे से खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने ऑकलैंड में खेले गए पहले दो मैचों में न्यूजीलैंड को 6 और 7 विकेट से मात दी थी। इसके बाद हैमिल्टन में खेले गए रोमांचक मैच में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी।

गेंदबाजी में कर सकते हैं बदलाव

गेंदबाजों के वर्कलोड को देखते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली गेंदबाजी में बदलाव कर सकते हैं। अब तक बाहर रहे नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी में से किसी एक आराम दिया जा सकता है।

न्यूजीलैंड टीम में एक बदलाव संभव

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन भी इस मैच में एक बदलाव कर सकते हैं और बल्लेबाज कोलिन डी ग्रैंडहोम की जगह टॉम ब्रूस को टीम में शामिल कर सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारतीय क्रिकेट टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, मनीष पाण्डेय, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी/शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह/मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम : केन विलियम्सन (कप्तान), मार्टिन गप्टिल, कोलिन मुनरो, रॉस टेलर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), टॉम ब्रूस, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, हामिश बेनेट और स्कॉट कुगलेइन।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीकेन विलियम्सननवदीप सैनीजसप्रीत बुमराहशार्दुल ठाकुरमोहम्मद शमी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या