इस फेसबुक पेज ने दिया न्यूजीलैंड में कोहली-अनुष्का से मिलने का 'फर्जी' ऑफर, हुआ वायरल

Virat Kohli, Anushka Sharma: एक फेसबुक पेज ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से न्यूजीलैंड में मिलने के लिए एक कैंपने चलाया है, जो फर्जी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 08, 2019 5:34 PM

Open in App

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की लोकप्रियता भारत ही नहीं पूरी दुनिया में है। लेकिन कई बार लोग उनकी लोकप्रियता का गलत फायदा उठाने की भी कोशिश करते हैं। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस चर्चित कपल को लेकर फेसबुक पर चलाए जा रहे एक कैंपेन में यूजर्स से पोस्ट को शेयर करने और विराट-अनुष्का से मिलने का मौका जीतने का ऑफर दिया जा रहा है। 

Bollywood reviews FIJI नामक एक फेसबुक पेज से चलाए जा रहे इस अभियान में कहा गया है, 'ऑकलैंड, न्यूजीलैंड में एक ऐक्सक्लूसिव मीट ऐंड ग्रीट इवेंट में  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली से मिलने का सुनहरा अवसर पाएं।' 

इस फेसबुक पेज ने चलाया कोहली-अनुष्का से मिलने का झूठा अभियान

लेकिन माना जा रहा है कि ये इवेंट फर्जी है क्योंकि इस दिन अनुष्का और विराट का वहां मौजूद होने का कार्यक्रम नहीं है। इस पोस्ट के मुताबिक ये कार्यक्रम 9 फरवरी को ऑकलैंड में होना है। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में पूछे जाने पर आयोजकों की तरफ से स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया बल्कि कहा गया कि ये कॉन्टेस्ट पर आधारित इवेंट है और इस इवेंट पोस्ट को अपनी वॉल पर शेयर करके और अपने फेसबुक दोस्तों को इवेंट के लिए आमंत्रित करके फ्री टिकट जीत सकते हैं।

इसमें दावा किया गया कि इस इवेंट पोज को सबसे ज्यादा शेयर करने वाले सबसे ज्यादा दोस्तों को आमंत्रित करने वाले को विराट और अनुष्का से न्यूजीलैंड में मिलने का मौका मिलेगा। 

इस फेसबुक पोस्ट पर 600 से ज्यादा लोगों ने इस इवेंट में 'गोइंग' मार्क किया हैं, जबकि 3.5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसमें रुचि दिखाई है।

लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक ये फर्जी ऑफर है क्योंकि कोहली और अनुष्का पहले ही न्यूजीलैंड से वापस लौट चुके हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के वापस किवीलैंड जाने की भी कोई योजना नहीं है। टीम इंडिया के सूत्रों ने भी ऐसे किसी इवेंट के प्रति अनभिज्ञता जताई है।

विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी दो वनडे के साथ ही इस दौरे पर तीन मैचों की टी20 सीरीज से भी आराम दिया गया है।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माफेसबुक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या