IND vs NZ: विराट कोहली 11 रन बनाकर हुए आउट, बनाया टी20 करियर का दूसरा सबसे खराब रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 132 रन बनाए।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 26, 2020 3:08 PM

Open in App

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में टारगेट का पीछा करते हुए अपने दूसरे सबसे कम स्कोर पर आउट हुए।

कोहली को 5.2 ओवर में टिम साउदी ने विकेटकीपर टिम सेफर्ट के हाथों कैच आउट करवाया। इस पारी में कोहली 12 गेंदों में 1 चौके की मदद से सिर्फ 11 ही रन बना सके।

इससे पहले विराट कोहली रन चेज करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में साल 2018 में सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए थे, जो उनका अब तक का टारगेट का पीछा करते हुए सबसे कम स्कोर है।

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 132 रन बनाए। भारतीय टीम ने कसी हुई गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया।

न्यूजीलैंड की तरफ से मार्टिन गुप्टिल ने 33 रन और टिम सीफर्ट ने नाबाद 33 रन बनाए। भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने दो जबकि जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे ने एक एक विकेट लिया।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीरोहित शर्मारवींंद्र जडेजा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या