Ind vs Eng: कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी करने उतरे थे कोहली, तीसरे टेस्ट में फिट होने को लेकर कही ये बात

Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी की।

By भाषा | Published: August 13, 2018 12:08 PM2018-08-13T12:08:30+5:302018-08-13T12:08:30+5:30

India vs England: I will be fully fit for 3rd Test, says Virat Kohli on back pain | Ind vs Eng: कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी करने उतरे थे कोहली, तीसरे टेस्ट में फिट होने को लेकर कही ये बात

Ind vs Eng: कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी करने उतरे थे कोहली, तीसरे टेस्ट में फिट होने को लेकर कही ये बात

googleNewsNext

लंदन, 12 अगस्त। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी की, लेकिन उन्होंने भरोसा जताया है कि नॉटिंघम में 18 अगस्त से होने वाले अगले मैच से पहले वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

भारत लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट मैच एक पारी और 159 रन से आज हार गया। कोहली ने दूसरी पारी में 29 गेंदों में मात्र 17 रन बनाए। स्टुअर्ट ब्रॉड ने चाय के ब्रेक से कुछ देर पहले उछाल लेती गेंद पर कोहली को शॉर्ट लेग पर ओलिवर पोप के हाथों कैच कराया।

कोहली ने कहा कि यह पीठ के निचले हिस्से का मामला है, जो फिर से उभर गया है। यह काम के अधिक बोझ और मेरे द्वारा अधिक मैच खेलने के चलते हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी पांच दिन हैं। मुझे भरोसा है कि मैं पांच दिन में ठीक हो जाऊंगा।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहली पारी में 107 रनो पर ऑल आउट किया था और फिर दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों को 130 के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। जबकि इंग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान पर 396 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी। लॉर्ड्स में मिली हार के साथ ही भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-2 से पीछे हो गई है। इससे पहले मेजबान इंग्लैंड ने एजबेस्टन में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को 31 रनों से मात दी थी।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app