Ind vs ENG: लॉर्ड्स टेस्ट में मैदान सुखाने के लिए 'ग्राउंड्समैन' बने अर्जुन तेंदुलकर, हुई जमकर तारीफ

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन मैदान सुखाने में की स्थानीय ग्राउंड्समैन की मदद, हुई तारीफ

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 11, 2018 10:12 AM

Open in App

लंदन, 11 अगस्त: अर्जुन तेंदुलकर पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर भारतीय अंडर-19 टीम के लिए डेब्यू करने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लॉर्ड्स टेस्ट शुरू होने के पहले उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी की थी। अब अर्जुन ने शुक्रवार को इस टेस्ट मैच में बारिश की आंख-मिचौली के दौरान ग्राउंड स्टाफ की मदद की। 

गुरुवार को इस टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह बारिश में धुलने के बाद शुक्रवार को दूसरे दिन टॉस हुआ। लेकिन बारिश का कहर जारी रहा और बारिश की वजह से कई बार मैच रुका। दूसरे दिन जब भी मैच रुका अर्जुन तेंदुलकर लॉर्ड्स मैदान को सुखाने में स्थानीय ग्राउंड्समैन की मदद करते नजर आए।

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अर्जुन तेंदुलकर के इस प्रयास की तारीफ की गई। 'न सिर्फ वह हाल ही में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं बल्कि वह हमारे ग्राउंड स्टाफ की भी मदद कर रहे हैं।'

पिछले महीने श्रीलंका के दौरे पर भारतीय अंडर-19 टीम के लिए पहले यूथ टेस्ट में अर्जुन ने 1/33 और 1/32 समेत दोनों पारियों में दो विकेट लिए थे लेकिन वह जीरो पर आउट हो गए थे। दूसरे टेस्ट में उन्होंने बल्ले से 14 रन बनाने के बाद (0/33 और 1/39)  एक विकेट लिया था। हाल ही में अर्जुन ने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वायट के साथ लंच किया था, जिसकी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर वायरल हो गई थी।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

टॅग्स :अर्जुन तेंदुलकरभारत vs इंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या