IND vs BAN, 1st T20I: दिल्ली में पॉल्यूशन को लेकर अश्विन चिंतित, हालात को बताया 'आपातकाल'

IND vs BAN: टी20 सीरीज की शुरुआत तीन नवंबर से होगी और पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा। इसके बाद अगले दो मैच 7 नवंबर को राजकोट में और 10 नवंबर को नागपर में खेले जाएंगे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 02, 2019 10:20 AM

Open in App

भारत-बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पहला टी20 मैच खेला जाना है। इस वक्त दिल्ली में वायु प्रदूषण चर्चा का विषय बना हुआ है।

पहले टी20 मैच से पूर्व बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने मास्क लगाकर प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। हालांकि बांग्लादेशी कोच ने इसे ज्यादा खतरनाक नहीं बताया है। टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिल्ली में पॉल्यूशन को बड़ा खतरा मानते हुए इसे आपातकाल बताया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- "दिल्ली की एयर क्वॉलिटी काफी डराने वाली है, जिस ऑक्सीजन से हम सांस लेते हैं, वह इस ग्रह पर मानव जाति के लिए मौलिक आवश्यकता है। यह वास्तव में आपातकाल की स्थिति है।"

बता दें कि टी20 सीरीज की शुरुआत तीन नवंबर से होगी और पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा। इसके बाद अगले दो मैच 7 नवंबर को राजकोट में और 10 नवंबर को नागपर में खेले जाएंगे। इसके बाद टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी और पहला टेस्ट 14 नवंबर से इंदौर में खेला जाएगा। भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमक्रिकेट ग्राउंडवायु प्रदूषणदिल्लीरविचंद्रन अश्विन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या