IND vs AUS: सहवाग के 'बेबीसिटिंग' वीडियो पर मैथ्यू हेडेन की चेतावनी, 'ऑस्ट्रेलिया वालों को मजाक में मत लेना'

Matthew Hayden: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडेन ने वीरेंद्र सहवाग के ऑस्ट्रेलियाई टीम पर तंज कसते बेबीसिंटिग वीडियो पर कहा है कि ऑस्ट्रेलिया वालों को कभी मजाक में मत लेना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 13, 2019 1:50 PM

Open in App

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज में दोनों टीमों के बीच रोचक भिड़ंत होने की संभावना है। टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस सीरीज के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के एक विज्ञापन के माध्यम से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर पहले ही तंज कस दिया है। 

सहवाग ने इस ऐड के जरिए हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर विपक्षी कप्तान टिम पेन द्वारा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बेबीसिटिंग के लिए पूछे जाने का एक तरह से जवाब दिया है।

लेकिन सहवाग का ये अंदाज पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडेन को रास नहीं आया और उन्होंने वीरू को ऑस्ट्रेलिया को हल्के में न लेने की चेतावनी दी है।

हेडेन ने लिखा, 'चेतावनी, ऑस्ट्रेलिया वालों को कभी मजाक में मत लेना वीरू (सहवाग), याद करो वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर कौन बेबीसिटिंग कर रहा है।' ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 फरवरी से शुरू हो रहे अपने भारत दौरे पर दो टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। ये सीरीज टीम इंडिया की 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्ड कप से पहले आखिरी सीरीज होगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में ऋषभ पंत की वापसी लगभग तय है। साथ ही अंजिक्य रहाणे को वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए आखिरी मौका मिल सकता है। इसके अलावा न्यूजीलैंड सीरीज में नहीं खेले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी वापसी हो सकती है।

टॅग्स :वीरेंद्र सहवागभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या