‌IND vs AUS, 3rd ODI: भारतीय गेंदबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन, इससे पहले 3 बार ही विपक्षी टीम कर सकी थी ऐसा

India vs Australia, 3rd ODI: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज नाथन कॉल्टर नाइल की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 08, 2019 4:26 PM

Open in App

India vs Australia, 3rd ODI: भारत के खिलाफ रांची में 8 मार्च को एरोन फिंच और उस्मान ख्वाजा ने 31.5 ओवरों में पहले विकेट के लिए 193 रन की साझेदारी की। ये भारत के खिलाफ उसकी ही धरती पर चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी रही। फिलहाल इस मामले में गैरी कर्स्टन और हर्शल गिब्स की जोड़ी नंबर-1 है, जिन्होंने साल 2000 में 235 रन पहले विकेट के लिए जोड़े थे।

भारत के खिलाफ उसकी ही धरती पर सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी:

235 गैरी कर्स्टन - हर्शल गिब्स, कोच्चि, 2000231 एरोन फिंच - डेविड वॉर्नर, बेंगलुरु, 2017212 ज्योफ मार्श - डेविड बून, जयपुर, 1986193 एरोन फिंच - उस्मान ख्वाजा, रांची, 2019

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज नाथन कॉल्टर नाइल की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया। भारत श्रृंखला में 2-0 से आगे है।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट रिकॉर्डएमएस धोनीविराट कोहलीबीसीसीआईआईसीसीक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाऋषभ पंत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या