IND vs AUS, 3rd ODI: कुछ इस अंदाज में BCCI ने दी महिला दिवस की बधाई, देखें वीडियो

India vs Australia, 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज कॉल्टर नाइल भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 08, 2019 2:43 PM

Open in App

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 मार्च को रांची में तीसरे वनडे मैच के दौरान BCCI ने 'अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस' की बधाई दी। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व खिलाड़ी और प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना एडुल्जी ने इस दौरान गुलाबी रंग के गुब्बारे हवा में छोड़े। साथ ही टॉस के दौरान खास सिक्के का इस्तेमाल किया गया।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज कॉल्टर नाइल भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया।

वनडे सीरीज में पहली जीत के लिए इंतजार कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद स्वदेश लौट गए हैं। भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से पीछे चल रही है और यहां से उसे सीरीज जीतने के लिए अगले तीनों मैच जीतने होंगे। भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में हैदराबाद में खेले गए सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट रिकॉर्डएमएस धोनीविराट कोहलीबीसीसीआईआईसीसीक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या