संजू सैमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद किया ऐसा काम, जीत लिया सबका दिल

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ मैच के बाद संजू सैमसन ने ऐसा काम किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही और उनके इस कदम ने सबका दिल जीत लिया।

By सुमित राय | Published: September 7, 2019 07:32 PM2019-09-07T19:32:02+5:302019-09-07T19:32:51+5:30

India A vs South Africa A: Sanju Samson donates Rs 1.5 lakh match fees to groundsmen after match | संजू सैमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद किया ऐसा काम, जीत लिया सबका दिल

संजू सैमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद किया ऐसा काम, जीत लिया सबका दिल

googleNewsNext
Highlightsसंजू सैमसन ने इंडिया ए की ओर से खेलते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ 48 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली भारत ए ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर लिया।मैच के बाद संजू सैमसन ने ऐसा काम किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने इंडिया ए की ओर से खेलते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ 48 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली और टीम को 36 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस जीत के बाद भारत ए ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर लिया। लेकिन मैच के बाद संजू सैमसन ने ऐसा काम किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही और उनके इस कदम ने सबका दिल जीत लिया।

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ जीत के बाद संजू सैमसन ने अपनी मैच फीस तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम के ग्राउंड्समैन को दान कर दिया। दरअसल, पांच मैच की सीरीज के सभी मैच गीले आउटफिल्ड के कारण देर से शुरू हुए और ग्राउंड को सुखाने में ग्राउंड्समैन ने काफी मेहनत की। इसके बाद संजू सैमसन ने अपने मैच का पूरा फीस दान देने का फैसला किया।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज में दो मैच खेलने वाले संजू सैमसन ने ग्राउंड्समैन को 1.5 लाख रुपये दान दिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि संजू सैमसन के एक गेम की मैच फीस 75,000 रुपये थी।

अंतिम मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा, 'हमें ग्राउंड्समैन को श्रेय देना होगा। उनकी वजह से हम खेल पाए। अगर मैदान पर गीलापन होता तो मैच अधिकारी मैच नहीं कराते, लेकिन ग्राउंड्समैन ने अच्छा काम किया। हमें वास्तव में उन्हें धन्यवाद देना होगा। इसलिए मैंने अपनी मैच फीस ग्राउंड्समैन को देने का फैसला किया है।'

Open in app