Ind vs WI: जब बारिश के कारण रुका मैच तो कोहली ने इस तरह की मस्ती, ग्राउंड्समैन और गेल के साथ किया डांस

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जमकर मस्ती की और ग्राउंड्समैन के अलावा क्रिस गेल के साथ भी जमकर डांस किया।

By सुमित राय | Published: August 09, 2019 1:05 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। बारिश के कारण मैच रुकने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जमकर मस्ती की।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। बारिश ने मैच में तीन बार बाधा डाली और इस दौरान खिलाड़ी ग्राउंड पर कई बार आए और गए।

5.4 ओवर के बाद थोड़ी देर बारिश हुई और फिर खिलाड़ी मैदान पर आ गए, लेकिन आउटफील्ड गीला होने के कारण मैच शुरू नहीं कराया जा सका। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जमकर मस्ती की और ग्राउंड्समैन के अलावा क्रिस गेल के साथ भी जमकर डांस किया। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली के डांस की फोटोज बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें कप्तान कोहली क्रिस गेल और साथी खिलाड़ियों के साथ डांस करते दिख रहे हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया, जो 13 ओवर ही चल सका। मैच में तीन बार बारिश ने खलल डाला। तीसरी बार जब बारिश आई तब वेस्टइंडीज ने 13 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए थे। इविन लुइस 40 और शाई होप छह रन बनाकर खेल रहे थे। लेकिन इसके बाद तेज बारिश के कारण अंपायरों ने मैच को रद्द करने का फैसला किया।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजविराट कोहलीक्रिस गेलभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या