IND vs SA: बाल-बाल बचे मयंक अग्रवाल, 142 Kmph की रफ्तार से गेंद सीधे हेलमेट से टकराई, देखें VIDEO

IND vs SA: टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को महज 25 रन के स्कोर पर रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लग गया था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 10, 2019 4:25 PM

Open in App

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मयंक अग्रवाल चोटिल होने से बाल-बाल बचे। मैच के 10.4 ओवर में साउथ अफ्रीका की ओर से डेब्यू मैच खेल रहे एनरिच नॉर्टजे की गेंद मयंक के हेलमेट से टकराई। इस बॉल की रफ्तार 142 किलोमीटर/प्रतिघंटा थी। गेंद की गति इतनी ज्यादा थी कि वो सीधे बाउंड्री पार चली गई। हालांकि मयंक अग्रवाल भाग्यशाली रहे और उन्हें इस दौरान चोट नहीं आई।

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को महज 25 रन के स्कोर पर रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लग गया। पिछले मैच की दोनों पारियों में शतक जड़ने वाले रोहित इस मुकाबले की पहली इनिंग में सिर्फ 14 रन ही बना सके।

इसके बाद सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने चेतेश्वर पुजारा के साथ शतकीय साझेदारी कर टीम को संभाल लिया। पुजारा 10 बाउंड्री की मदद से 58 रन बनाकर आउट हुए। वहीं मयंक ने 16 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 108 रन बनाए। 

भारत ने 198 के स्कोर तक अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर टीम को मजबूत स्कोर की ओर ला दिया। है। फिलहाल 81 ओवरों के खेल तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 257 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली अर्धशतक पूरा कर चुके हैं।

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकामयंक अग्रवालभारतीय क्रिकेट टीमदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमभारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या