IND vs SA, 1st ODI: मौसम विभाग पहले ही कर चुका था भविष्यवाणी, अब तक शुरू नहीं हो सका मैच

फैंस के लिए निराशा की बात ये है कि स्टेडियम के आस-पास अभी भी काले बादल मंडरा रहे हैं।क मौसम विभाग ने पहले ही इस मैच के दिन बारिश की भविष्यवाणी की थी।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 12, 2020 2:55 PM

Open in App

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च को को धर्मशाला स्थित हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में बारिश के बाद मैदान गीला होने के कारण टॉस में देरी हो रही है। फिलहाल बारिश रुक चुकी है और मैदान को सुखाने का काम जारी है। माना जा रहा है कि अगर शाम साढ़े 6 बजे तक भी मैच शुरू होता है, तो इसे 20-20 ओवरों का किया जा सकता है।

फैंस के लिए निराशा की बात ये है कि स्टेडियम के आस-पास अभी भी काले बादल मंडरा रहे हैं। मौसम विभाग ने पहले ही इस मैच के दिन बारिश की भविष्यवाणी की थी।

बता दें कि टीम इंडिया ने भले ही हाल ही में संपन्न न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाई है, लेकिन इससे पहले वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने वनडे सीरीज अपने पक्ष में की है। इस बार परिस्थितियां भारत के हिसाब से रहने वाली हैं। अपने घर पर टीम इंडिया को अनुभव का फायदा मिल सकता है। 

वहीं साउथ अफ्रीका ने पिछली वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। वहीं इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ 1-1 से सीरीज ड्रॉ रही थी। ऐसे में मेहमान टीम को भी कमतर नहीं आंका जा सकता है।

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकाविराट कोहलीक्विंटन डी कॉकभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमभारत का दक्षिण अफ्रीका दौरारोहित शर्माहार्दिक पंड्याफाफ डु प्लेसिसलुंगी एंगिडीकेशव महाराजभुवनेश्वर कुमार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या