IND vs PAK: भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कोलंबो शहर में बूंदाबांदी जारी, नतीजा आना मुश्किल

रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के दौरान बारिश की 50 फीसदी संभावना है और शाम को ये और भी ज्यादा बढ़ सकती है। ऐसे में रिजर्व डे पर भी इसका नतीजा आना मुश्किल है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: September 11, 2023 10:44 AM2023-09-11T10:44:50+5:302023-09-11T10:46:56+5:30

IND vs PAK Drizzle continues in Colombo city before India vs Pakistan match | IND vs PAK: भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कोलंबो शहर में बूंदाबांदी जारी, नतीजा आना मुश्किल

बारिश के कारण रविवार को पूरा नहीं खेला जा सका

googleNewsNext
Highlightsबारिश के कारण रविवार को पूरा नहीं खेला जा सका11 सितंबर फिर से वहीं से शुरू करने का फैसला किया गया जहां खेल रोकना पड़ा था भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कोलंबो शहर में बूंदाबांदी जारी है

Asia Cup 2023 IND vs PAK : एशिया कप सुपर फोर का तीसरा मुकाबला पाकिस्तान बनाम भारत बारिश के कारण रविवार को पूरा नहीं खेला जा सका। बारिश के कारण रोके गए मैच को 11 सितंबर फिर से वहीं से शुरू करने का फैसला किया गया जहां खेल रोकना पड़ा था। लेकिन प्रशंसकों के लिए आज भी एक निराश करने वाली खबर है। दरअसल एशिया कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले कोलंबो शहर में बूंदाबांदी जारी है। ऐसे में रिजर्व डे के दिन भी मैच होने की संभावना नहीं है।

सोमवार को भारतीय टीम को 24.1 ओवर से आगे का खेल खेलना है।  खेल रोके जाने तक भारत का स्कोर  24.1 ओवर में 147/2 था। भारत को आरक्षित दिन के प्रावधान के साथ अपने 50 ओवर बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा। सोमवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने आक्रामक बल्लेबाजी की। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए और लगातार ओवरों में आउट होने से पहले 121 रनों की साझेदारी की।

मैच की शुरुआत रविवार को हुई थी और 24 ओवर का खेल भी हो गया था। लेकिन अचानक बारिश आ गई और मजा किरकिरा हो गया। जिसके चलते अब इसका नतीजा सोमवार को रिजर्व डे पर आने की उम्मीद है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के दौरान बारिश की 50 फीसदी संभावना है और शाम को ये और भी ज्यादा बढ़ सकती है। ऐसे में रिजर्व डे पर भी इसका नतीजा आना मुश्किल है।  भारत का स्कोर फिलहाल 24.1 ओवर में 147 रनों पर दो विकेट है। टीम की तरफ से कोहली और राहुल क्रीज पर मौजूद हैं।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एशिया कप की मेजबानी ‘हाइब्रिड मॉडल’ से कर रहा है जिसमें भारत अपने सभी मैच श्रीलंका में खेल रहा है क्योंकि उसने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था। कोलंबो में पूरे हफ्ते भारी बारिश की भविष्यवाणी की गयी है जिससे ऐसी चर्चा चल रही थी कि मैचों को कोलंबो से हटाकर हम्बनटोटा कराया जायेगा लेकिन एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) ने अपना मूल कार्यक्रम ही बरकरार रखा। अब इसे लेकर भी विवाद हो रहा है। 

Open in app