Ind vs NZ: गेंद छोड़ टोपी पकड़ने के लिए भागे केन विलियम्सन, जानें आखिर क्या हुआ ऐसा

भारत के खिलाफ वेलिंग्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन केन विलियम्स को टोपी पकड़ने के लिए दौड़ लगाते देखा गया।

By सुमित राय | Published: February 22, 2020 11:13 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में खेला जा रहा है।कीवी कप्तान केन विलियम्सन की टोपी उड़ गई और वह बाउंड्री के बाहर जा कर ही रुकी।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में खेला जा रहा है। वेलिंग्टन में काफी तेज हवा चल रही है इस कारण बल्लेबाजों के साथ-साथ फील्डर्स को भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

फील्डिंग के दौरान कई खिलाड़ियों की टोपी उड़ जा रही है। ऐसा ही कुछ हुआ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन के साथ, जब उनकी टोपी उड़ गई और वह बाउंड्री के बाहर जा कर रुकी। भारतीय पारी के दौरान 46वें ओवर में केन विलियम्सन लेग साइड पर फील्डिंग कर रहे थे, जब उनकी टोपी तेज हवा के कारण उड़ गई।

केन विलियम्सन को टोपी के पीछे भागते देखा गया, लेकिन इसके लिए उन्हें गेंद पूरी होने तक इंतजार करना पड़ा। इसके बाद वह भागकर बाउंड्री के पास गए और अपनी टोपी लेकर आए। अब केन विलियम्सन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम दूसरे दिन अपनी पहली पारी में लंच से पहले ही 165 रन पर सिमट गई। भारत के लिए सबसे ज्यादा अजिंक्य रहाणे ने 46, जबकि मयंक अग्रवाल ने 34 रन बनाए। इसके अलावा मोहम्मद शमी ने 21 रन बनाए, लेकिन कोई और बल्लेबाज नहीं चल सका। न्यूजीलैंड के लिए काइल जैमीसन और टिम साउदी ने 4-4 विकेट झटके।

टॅग्स :केन विलियम्सनभारत vs न्यूजीलैंडन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या