Ind vs NZ, 3rd ODI: तीसरे वनडे के लिए हुई केन विलियम्सन की वापसी, इन दो गेंदबाजों को भी मिली टीम में जगह

केन विलियम्सन 29 जनवरी को तीसरे टी20 के बाद से ही टीम से बाहर हैं। उन्हें फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी।

By भाषा | Published: February 10, 2020 03:21 PM2020-02-10T15:21:14+5:302020-02-10T15:21:14+5:30

Ind vs NZ, 3rd ODI: Kane Williamson return to New Zealand squad after fit | Ind vs NZ, 3rd ODI: तीसरे वनडे के लिए हुई केन विलियम्सन की वापसी, इन दो गेंदबाजों को भी मिली टीम में जगह

Ind vs NZ, 3rd ODI: तीसरे वनडे के लिए हुई केन विलियम्सन की वापसी, इन दो गेंदबाजों को भी मिली टीम में जगह

googleNewsNext
Highlightsकेन विलियम्सन भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलने के लिए फिट हो गए हैं।भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच मंगलवार को सुबह 7.30 बजे से खेला जाएगा।

केन विलियम्सन भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलने के लिए फिट हो गए हैं, जबकि कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने लेग स्पिनर ईश सोढी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को भी टीम में शामिल किया है। न्यूजीलैंड तीन मैचों की श्रृंखला पहले ही जीत चुका है।

विलियम्सन 29 जनवरी को तीसरे टी20 के बाद से ही टीम से बाहर हैं। उन्हें फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी। न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कोच शेन जर्गेनसन ने कहा, ‘‘उसने पूरा अभ्यास किया और वह कल खेलेगा। वह पूरी तरह से फिट है। सुबह एक बार और देखेंगे कि रात में कोई दिक्कत तो नहीं हुई।’’

सोढी और टिकनेर न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे, जिसने भारत ए के खिलाफ लिंकन में दूसरा अनधिकृत टेस्ट ड्रॉ खेला। उन्होंने चौथे और आखिरी दिन खेल में हिस्सा नहीं लिया। न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मिशेल सेंटनेर पेट में संक्रमण के शिकार हैं, जबकि स्कॉट कुग्लेन को बुखार है।

बता दें कि न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में खेले गए पहले वनडे में 348 रनों के बड़े लक्ष्य को हासिल किया था और भारत को 4 विकेट से मात दी थी। जबकि ऑकलैंड में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 273 रनों के लक्ष्य का बचाव किया था और 22 रनों से जीत दर्ज की थी।

Open in app