टीम इंडिया को बधाई देने में प्रीति जिंटा से हुई बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

भारतीय टीम को बधाई देने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया, लेकिन उनसे एक बड़ी गलती हो गई और लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

By सुमित राय | Published: January 08, 2019 10:45 AM

Open in App

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को उसकी सरजमीं पर पहली बार टेस्ट सीरीज में हराया तो पूरा देश खुश हो गया। टीम इंडिया की इस बड़ी उपलब्धि सभी ने बधाई दी। भारतीय टीम को बधाई देने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया, लेकिन उनसे एक बड़ी गलती हो गई और लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, प्रीति जिंटा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैन इन ब्‍लू को टेस्‍ट मैच जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनने पर बधाई।' उन्होंने अपने ट्वीट में यह गलती कर दी कि टीम इंडिया को टेस्‍ट जीतने वाली पहली एशियाई टीम बताया, जबकि भारतीय टीम सीरीज जीतने वाली पहली टीम है। वहीं उन्होंने मैन इन ब्लू कर दिया, जबकि भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज जीती है।

प्रीति जिंटा की इस गलती के बाद फैंस ने उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल कर ना शुरू कर दिया और कई तीखे ट्वीट किए। हालांकि फैंस के ट्वीट के बाद प्रीति को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने ट्वीट को हटा दिया।

बता दें कि टीम इंडिया ने 71 साल में पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया को उसके देश में हराकर टेस्‍ट सीरीज पर कब्‍जा जमाया है। भारतीय टीम ने सबसे पहले 1947-48 में ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा किया था और तब से उसे टेस्ट सीरीज में जीत का इंतजार था। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराकर सीरीज पर कब्जा किया।

टॅग्स :प्रीति जिंटाभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या