WC: बांग्लादेश टीम को लगा बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले चोटिल हुआ सलामी बल्लेबाज

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो जून से अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करने से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है।

By सुमित राय | Published: May 31, 2019 11:06 PM2019-05-31T23:06:44+5:302019-05-31T23:06:44+5:30

ICC World Cup: Tamim Iqbal doubtful for Bangladesh opener against South Africa | WC: बांग्लादेश टीम को लगा बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले चोटिल हुआ सलामी बल्लेबाज

WC: बांग्लादेश टीम को लगा बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले चोटिल हुआ सलामी बल्लेबाज

googleNewsNext
Highlightsअभ्यास सत्र के दौरान कलाई पर गेंद लगने से बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज को तुरंत ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया। बांग्लादेश की टीम आईसीसी वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत दो जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो जून से अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करने से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है और सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल चोटिल हो गए हैं। मैच से पहले अभ्यास के दौरान तमीम इकबाल को नेट पर बल्लेबाजी करते हुए कलाई में चोट लगी है, जिससे उनका अगले मैच में खेलना संदिग्ध हो गया है।

अभ्यास सत्र के दौरान कलाई पर गेंद लगने से बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज को फिजियो थिहान चंद्रमोहन के साथ तुरंत ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया। उनके ऐहतियाती एक्स रे करवाने की उम्मीद है।

चयनकर्ता हबीबुर बशर ने कहा, ‘‘अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी, लेकिन हम एक्सरे करवाएंगे और अगर इसमें फ्रेक्चर हुआ तो वह खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होगा।’’

बता दें कि बांग्लादेश की टीम के लिए तमीम इकबाल काफी अहम बल्लेबाज हैं और उन्होंने अब तक अपने वनडे करियर में खेले 193 वनडे मैचों में 36.26 की औसत और 78.11 की स्ट्राइक रेट से 6636 रन बनाए हैं। तमीम ने वनडे में 11 शतक और 46 अर्धशतक भी लगाए हैं।
(भाषा से इनपुट के साथ)

Open in app