ICC World Cup 2019, SL vs WI, Predicted Playing XI: मुकाबले में मिल सकता है इन खिलाड़ियों को मौका

ICC World Cup 2019, SL vs WI, Predicted Playing XI: दोनों टीमों के बीच अब तक 56 वनडे मैच खेले जा चुके हैं। इनमें से श्रीलंका ने 25, जबकि वेस्टइंडीज ने 28 मैच अपने नाम किए हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 01, 2019 7:26 AM

Open in App

श्रीलंका-वेस्टइंडीज के बीच रीवरसाइड ग्राउंड में 1 जुलाई को विश्व कप-2019 का 39वां मैच खेला जाना है। वेस्टइंडीज की टीम पहले ही खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी है और वह इस मैच में आत्मसम्मान बचाने के लिए उतरेगी।

दोनों टीमों के बीच अब तक 56 वनडे मैच खेले जा चुके हैं। इनमें से श्रीलंका ने 25, जबकि वेस्टइंडीज ने 28 मैच अपने नाम किए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले मुकाबले में श्रीलंकाई टीम का बल्लेबाजी क्रम एक बार फिर लड़खड़ा गया था, ऐसे में कप्तान दिमुथ करूणारत्ने वेस्टइंडीज की गेंदबाजी के सामने इसे सुधारना चाहेंगे। 

खराब बल्लेबाजी के कारण टीम की गेंदबाजी भी दबाव में आ जाती है लेकिन अनुभवी लसिथ मलिंगा और नुवान प्रदीप (चेचक के कारण विश्व कप से बाहर) ने टीम को गेंद से अच्छी शुरूआत दिलायी है। टीम को एक बार फिर अपने गेंदबाजों से उम्मीदें होंगी।

वहीं वेस्टइंडीज टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, ऐसे में क्रिस गेल, कार्लोस ब्रेथवेट और शाई होप जैसे बड़े शाट खेलने वाले बल्लेबाज दवाब मुक्त होकर खेलेंगे और अगर उनका बल्ला चला तो कुछ भी संभव है।

संभावित प्लेइंग इलेवन:

श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, जीवन मेंडिस/मिलिंडा श्रीवर्धने, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, सुरंगा लकमल, लसिथ मलिंगा।

वेस्टइंडीज:क्रिस गेल, सुनील एंब्रीश, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरॉन हेटमायर, जेसन होल्डर, कार्लोस ब्रैथवेट, फैबियन एलेन, केमार रोच, शेल्डन कॉट्रेल, ओशोन थॉमस।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपश्रीलंका क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमक्रिस गेललसिथ मलिंगा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या