IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप से पहले भारत को झटका, इस वजह से हार्दिक पंड्या का खेलना 'संदिग्ध'

Hardik Pandya: बांग्लादेश के खिलाफ कार्डिफ में खेले जाने वाले प्रैक्टिस मैच में भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का खेलना संदिग्ध है, जानिए वजह

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 28, 2019 11:02 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय टीम वर्ल्ड कप के दूसरे वॉर्म-अप में मंगलवार को बांग्लादेश से भिड़ेगीस्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का इस मैच में खेलना संदिग्ध हैभारत को अपने पहले वॉर्म-अप मैच में न्यूजीलैंड से 6 विकेट से शिकस्त मिली थी

भारतीय टीम मंगलवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 का अपना दूसरा प्रैक्टिस मैच खेलेगी। शनिवार को खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। 

ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम जोरदार जीत के साथ 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत से पहले अपना मनोबल जरूर बढ़ाना चाहेगी। 

बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पंड्या का खेलना हुआ संदिग्ध

लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले भारतीय टीम को करारा झटका लगा है और उसके स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का इस मैच में खेलना संदिग्ध है। दरअसल पंड्या को इस मैच से पहले कार्डिफ में टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाएं कांख में गेंद लगने से चोटिल हो गए। 

पंड्या भारतीय टीम के साथ नेट्स में बैटिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे, जब तेजी से उठी एक गेंद उनकी कांख में जा लगी, जिसके बाद उन्हें काफी दर्द में देखा गया। गेंद लगने के बाद पंड्या तुरंत ही प्रैक्टिस सेशन छोड़कर चले गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक हालांकि पंड्या ठीक हैं, लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट एहितयात के तौर पर उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में आराम दे सकता है।

हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को खेले गए प्रैक्टिस मैच में उन खिलाड़ियों में शामिल रहे थे, जो किवी गेंदबाजों का अच्छी तरह सामना कर पाए थे। भारतीय टीम के 179 के स्कोर कुल स्कोर में रवींद्र ज़डेजा के 54 रन के बाद हार्दिक पंड्या ने ही 37 गेंदों में 30 रन की सर्वाधिक रनों की पारी खेली थी। 

हार्दिक पंड्या हाल ही में आईपीएल में मुंबई इंडियंस की चौथी खिताबी जीत में भी स्टार बनकर उभरे थे और उन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 16 मैचों में 402 रन बनाने के साथ ही 14 विकेट भी झटके थे। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्याभारत vs बांग्लादेशआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या