ICC ने भी ली ऋषभ पंत पर चुटकी, दे दिया 'चैंपियन बेबीसिटर' का खिताब

ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने मैच के दौरान 'बेबीसिटर' कह दिया था। जब पेन उसी मैच की चौथी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरे, तो पंत ने उन्हें टेंपररी कप्तान बताया। इस मामले के बाद मोर्चा पेन की पत्नी बोनी मैग्स ने संभाला और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें 'बेस्ट बेबीसिटर' बता दिया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 22, 2019 7:44 PM

Open in App

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को इन दिनों सोशल मीडिया पर 'बेस्ट बेबीसिटर' बताकर खूब ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि ये काफी मजाकिया अंदाज में है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भी इसमें चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा। पंत को हाल ही में आईसीसी द्वारा 'साल का उभरता हुआ क्रिकेटर' घोषित किया गया है। आईसीसी ने पंत को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए 'चैंपियन बेबीसिटर' का भी खिताब दे डाला।

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक स्कैच शेयर किया। इसमें पंत, टिम पेन के दोनों बच्चों को गोद में लिए हुए हैं। पंत के साथ पेन और उनकी वाइफ बैठी हुई हैं। इस तस्वीर के साथ लिखा गया है- "चैंपियन क्रिकेटर और चैंपियन बेबीसिटर।"

क्या है मामला: ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने मैच के दौरान 'बेबीसिटर' कह दिया था। इसके बाद जब पेन उसी मैच की चौथी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरे, तो पंत ने उन्हें टेंपररी कप्तान बताया। इस मामले के बाद मोर्चा पेन की पत्नी बोनी मैग्स ने संभाला और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में पंत, टिम पेन के बच्चे को गोद में लिए हुए थे। पेन की वाइफ में फोटो कैप्शन में फनी अंदाज में लिखा- बेस्ट बेबीसिटर। इसके बाद से ऋषभ पंत को मजाकिया अंदाज में बेबीसिटर कहा जा रहा है।

टॅग्स :ऋषभ पंतभारत vs न्यूजीलैंडक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाआईसीसीआईसीसी इंटरनेशनल कपआईसीसी रैंकिंगटिम पेन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या