हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, 'शमी' के लिए लिखा कुछ ऐसा, भड़क गए फैंस

Hasin Jahan: टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा है, जिससे फैंस भड़क उठे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 31, 2020 1:34 PM

Open in App
ठळक मुद्देहसीन जहां और मोहम्मद शमी 2018 में हुई अनबन के बाद से एकदूसरे से अलग रहते हैं हसीन ने 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज करवाया था

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए सभी को हैरत में डाल दिया है। 

हसीन जहां ने अपने साथ तस्वीर में नजर आ रहे इस शख्स के साथ बेहद बोल्ड नजर आ रही हसीन जहां, इस शख्स को क्रिकेटर 'शमी अहमद' बताया है लेकिन ये कह पाना मुश्किल है कि तस्वीर में उनके साथ नजर आ रहा शख्स मोहम्मद शमी ही हैं। उनकी इस तस्वीर को लेकर फैंस हैरानी जता रहे हैं और कुछ लोगों ने इस तस्वीर को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है।

माना जा रहा है कि हसीन ने अपने संदेश के जरिए मोहम्मद शमी पर ही निशाना साधा है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि ये उनकी नई फिल्म का पोस्टर है और उनके साथ दिख रहा शख्स शमी नहीं बल्कि उनके ही जैसा दिखने वाला कोई ऐक्टर है।

शमी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस हुए नाराज

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर अपनी इस बोल्ड तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुर्का डालकर बेपर्दा सच हो नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता है, क्रिकेटर शमी अहमद के साथ'

कई फैंस ने इस तस्वीर को लेकर हसीन जहां के प्रति नाराजगी जताई है और इससे बचने की सलाह दी है। मोहम्मद शमी और हसीन जहां 2018 में रिश्तों में आई खटास के बाद से एकदूसर से अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने मार्च 2018 में शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर करने और उनक साथ मारपीट करने के आरोपों में उनके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया था।

इसके बाद से ही ये दोनों अलग रह रहे हैं, हसीन हाल के दिनों में अपनी मॉडलिंग को लेकर भी चर्चा में रही हैं। इस कपल की एक बेटी है, जिसकी शमी अक्सर सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करते हैं।

टॅग्स :हसीन जहांमोहम्मद शमी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या