Gujarat Titans: मोहम्मद शमी आउट, राशिद खान की आई प्रतिक्रिया, बोले हर कोई जिम्मेदारी ले रहा है

Gujarat Titans: आईपीएल 2024 से आउट हुए मोहम्मद शमी पर पहली बार अफगानिस्तान मूल के गेंदबाज राशिद खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By धीरज मिश्रा | Published: April 15, 2024 04:52 PM2024-04-15T16:52:40+5:302024-04-15T16:56:50+5:30

Gujarat Titans IPL 2024 Mohammed Shami Rashid Khan Shubman Gill | Gujarat Titans: मोहम्मद शमी आउट, राशिद खान की आई प्रतिक्रिया, बोले हर कोई जिम्मेदारी ले रहा है

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsराशिद आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम की ओर से बतौर ऑल राउंडर खेल रहे हैंराशिद ने कहा. मोहम्मद शमी हमारे लिए बेहद ही खास गेंदबाज शमी भाई पिछले दो सीज़न में हमारे लिए नई गेंद और पुरानी गेंद दोनों से मुख्य भूमिका निभाई

Gujarat Titans: आईपीएल 2024 से आउट हुए मोहम्मद शमी पर पहली बार अफगानिस्तान मूल के गेंदबाज राशिद खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राशिद आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम की ओर से बतौर ऑल राउंडर खेल रहे हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मोहम्मद शमी हमारे लिए बेहद ही खास गेंदबाज थे। शमी भाई पिछले दो सीज़न में हमारे लिए नई गेंद और पुरानी गेंद दोनों से मुख्य भूमिका निभाई। उनकी मौजूदगी में टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने मेरे लिए और अन्य गेंदबाज के लिए काम बेहद ही आसान कर दिया था।

उन्होंने कहा कि इस सीजन में हमने सकारात्मक मानसिकता के साथ शुरुआत की है। मुझे लगता है कि हर कोई जिम्मेदारी ले रहा है और सभी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हां, कभी-कभी परिणाम आपके अनुरूप नहीं होते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम गेंदबाजी इकाई से काफी खुश हैं और एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है। यहां जानकारी के लिए बताते चले कि मोहम्मद शमी चोट की वजह से पूरे आईपीएल 2024 से बाहर हैं। वहीं, उनकी गैरमौजूदगी में टीम की बाउलिंग यूनिट कमजोर लग रही है।

स्पिन के तौर पर राशिद खान हैं। लेकिन, इस बार वह थोड़ी लय में नहीं है। वहीं, शमी बीते दो साल में गुजरात टाइटंस के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया। गत वर्ष टीम फाइनल खेली। वहीं, साल 2022 में टीम ने आईपीएल का खिताब जीता था। उन दोनों सीजन में टीम की अगुवाई हार्दिक पांड्या ने की थी।

हार्दिक मौजूदा समय में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं, शुभमन गिल को इस बार गुजरात टाइटंस की कप्तानी करने का जिम्मा दिया गया है। इस आईपीएल में अब तक गुजरात टाइटंस ने 6 मैच खेले हैं। जिसमें 3 जीते और 3 हारे हैं। टायटंस छह अंकों के साथ छठे पायदान पर है।

Open in app