Amroha Lok Sabha Seat: 'भाई मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में कमाल कर दिया था', यूपी के अमरोहा में पीएम मोदी ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: April 19, 2024 12:26 PM2024-04-19T12:26:58+5:302024-04-19T12:28:55+5:30

Amroha Lok Sabha Seat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे। पीएम मोदी ने अमरोहा में चुनावी सभा को संबोधित किया।

Narendra Modi Mohammed Shami Amroha Lok Sabha Election bjp congress aam modi | Amroha Lok Sabha Seat: 'भाई मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में कमाल कर दिया था', यूपी के अमरोहा में पीएम मोदी ने कहा

Photo credit twitter

Highlightsअमरोहा में चुनावी सभा को पीएम मोदी ने संबोधित कियापीएम मोदी ने कहा, भाई मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप में कमाल कर दिया थाखेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है

Amroha Lok Sabha Seat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीलोकसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे। पीएम मोदी ने अमरोहा में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें। और विशेषकर मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है। खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रहे हैं। उन्होंने आगे विपक्ष पर निशाना साधा।

पीएम ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बना, तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं। अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है। आज जब पूरा देश राममय है, तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं।

कांग्रेस के प्रत्याशी को भारत माता की जय बोलने में परेशानी होती है

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यहां से जो कांग्रेस के प्रत्याशी दानिश अली हैं, उन्हें तो भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा सरकारों में यहां किसानों की समस्याओं को न सुना जाता था, न देखा जाता था और न ही उनकी परवाह की जाती थी। लेकिन भाजपा सरकार किसानों की समस्याओं को कम करने के लिए दिन रात काम कर रही है।

Web Title: Narendra Modi Mohammed Shami Amroha Lok Sabha Election bjp congress aam modi